REWA : हनुमाना से रीवा रही गौतम ट्रैवल्स बस हुई दुर्घटनाग्रस्त : बाल बाल बचे यात्री, चालक मौके से फरार

रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंर्तगत रतहरा बाईपास के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा घुसी। इस हादसे में दो यात्रियों को मामूली चोट आई है। आसपास के राहगीरों की मानें तो दुर्घटना के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई थी। ऐसे में तुरंत डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना देकर बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला था।

अजब गजब : 40 साल की शादीशुदा महिला 25 साल के युवक को दे बैठी दिल; पुराना प्रेमी अड़चन बना तो नए प्रेमी से मरवा दी गोली

हालांकि किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं आई है।​ फिलहाल सभी पैसेंजर बाल-बाल बच गए है। इस मामले में किसी भी यात्री द्वारा कोई शिकायत थाने में नहीं दर्ज कराई गई है। सिर्फ चर्चा है कि दो घायल SGMH गए है।

रीवा के नवागत कलेक्टर मनोज पुष्प ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर किया पदभार ग्रहण

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एपी सिंह परिहार ने बताया कि सोमवार की सुबह 10 से 11 बजे के बीच गौतम ट्रेवल्स की बस हनुमना से चलकर रीवा आ रही थी। तभी रतहरा बाईपास से शहर की ओर मुड़ने पर यात्री बस अनियंत्रित हो गई।

गलवान घाटी में शहीद दीपक सिंह की पत्नी भारतीय सेना में होंगी शामिल, पर्सनेलिटी और इंटेलिजेंस टेस्ट किया क्लीयर : जल्दी शुरू होगी ट्रेनिंग

जिससे डिवाइडर के नीचे बनी नाली के गड्ढे में घुस गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ​कोई भी यात्री नहीं मिला है। अभी तक न किसी के घायल होने की जानकारी आई है और न ही थाने में कोई शिकायत पहुंची है। हालांकि बस का चालक मौके से फरार मिला है।

Powered by Blogger.