REWA : अजब गजब : 40 साल की शादीशुदा महिला 25 साल के युवक को दे बैठी दिल; पुराना प्रेमी अड़चन बना तो नए प्रेमी से मरवा दी गोली

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। (REWA NEWS ) रीवा में दो बच्चों की मां खुद से 15 साल छोटे युवक को दिल दे बैठी। पुराना प्रेमी अड़चन बना तो नए बॉयफ्रेंड से उसे गोली मरवा दी। महिला का अफेयर नए प्रेमी से दो साल से चल रहा था। 40 साल की महिला का नया बॉयफ्रेंड उससे उम्र में 15 साल छोटा यानी 25 साल का है। पुराना बॉयफ्रेंड भी 10 साल छोटा था। घटना चाकघाट थाना इलाके के कोरांव गांव की है। युवक का शव दो दिन पहले मिला था।


सवालों में खाकी CCTV खोलेगा सच कर राज : पुलिस ने घर से उठाकर की अभद्रता, और बना दिया NDPS का आरोपी

पुलिस ने महिला और उसके नए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक, कट्टा, कारतूस के 3 खोखे और 2 मोबाइल भी जब्त किए हैं। चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि 3 फरवरी को संतलाल आदिवासी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि राकेश उर्फ कल्लू आदिवासी (30) 2 फरवरी की शाम से घर से लापता था। इसी बीच तीन फरवरी की सुबह उसकी लाश कोरांव में नहर किनारे सड़क पर पड़ी मिली थी।

जप्त मशरूका

01. एक बिना नम्बर की मोटर साइकल कीमती 25,000 रू . 

02- एक नग देशी कट्टा

03- 03 नग कारतूश के खाली खोखा

04- 02 नग मोबाइल 

गिरफ्तार आरोपी नाम : - 01 - अशोक माझी पिता पप्पू लाल माझी उम्र 25 साल निवासी गन्था थाना चाकघाट जिला रीवा । 

02 - अनीता आदिवासी पति रहीस आदिवासी उम्र 40 साल निवासी रायपुर बस्ती सोनौरी थाना सोहागी जिला रीवा ।

गलवान घाटी में शहीद दीपक सिंह की पत्नी भारतीय सेना में होंगी शामिल, पर्सनेलिटी और इंटेलिजेंस टेस्ट किया क्लीयर : जल्दी शुरू होगी ट्रेनिंग

दोनों ने मिलकर रची हत्या की साजिश

SSP नवनीत भसीन ने 4 फरवरी को घटनास्थल का निरीक्षण किया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महिला के नए प्रेमी अशोक मांझी (25) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बताया कि उसने और अनीता आदिवासी (40) ने मिलकर राकेश की हत्या की है। आरोपी अशोक, गंथा गांव का रहने वाला है, वहीं अनीता रायपुर बस्ती सोनौरी, थाना सोहागी की रहने वाली है। 

युवती से रेप करके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, परिजनों के उड़े होश

अनीता शादीशुदा है। उसका अफेयर पहले राकेश के साथ था। बाद में वह अशोक को दिल दे बैठी, लेकिन राकेश इसमें अड़चन बन रहा था। दोनों ने उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची। अशोक ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी महिला अपने पति के साथ रहती है। पति मजदूरी के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है।

Powered by Blogger.