MP : तेज रफ्तार बस असंतुलित होकर खेत में पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन में तेज रफ्तार बस असंतुलित होकर खेत में पलट गई। बस पर सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हाे गए। घायलों को खिड़की के कांच तोड़कर बाहर निकालना पड़ा। घायलों में ज्यादातर स्कूली छात्राएं शामिल हैं। एक गंभीर को जिला अस्पताल भेजा गया है।

स्टार डांस एकेडमी ने बॉलीवुड लहरा अपना परचम : देश की सबसे प्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी T-Series के साथ शूट किया सॉन्ग

कसरावद थाना क्षेत्र के सोनखेड़ी गांव अाैर आहिर धामनोद के बीच मोड़ पर शनिवार को बड़वानी से कसरावद की ओर जा रही एक निजी यात्री बस अचानक असंतुलित होकर सड़क किनारे खेत में पलटी खा गई। हादसे में बस सवार यात्रियों के साथ ही रेगवा गांव जा रहे करीब एक दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए। घायलांे काे खिड़की के साथ फ्रांट कांच तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया।

हत्या या हादसा : पति ने अपनी पत्नी की कटार से गला काटकर की हत्या, 9 माह पहले हुई थी शादी : मायके पक्ष में लगाया हत्या का आरोप

घटना की सूचना मिलते ही डायल - 100 सहित पुलिस मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कसरावद अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में सबसे ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हुए हैं जो अहीर धामनोद से ग्राम रेगवा स्कूल जा रहे थे। ग्राम खड़कवाणी की एक महिला को भी सिर और आंख में गंभीर चोट आई है। जबकि कुछ गंभीर घायलों को खरगोन जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by Blogger.