REWA : हत्या या हादसा : पति ने अपनी पत्नी की कटार से गला काटकर की हत्या, 9 माह पहले हुई थी शादी : मायके पक्ष में लगाया हत्या का आरोप

रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत ढेकहाई गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी है। सूत्रों की मानें तो रात में खाना खाकर नवविवाहिता पति के साथ कमरे में सो रही थी। लेकिन सुबह ससुराल पक्ष ने बाथरूम में गिरकर मौत होने की सूचना गांव वालों को दी। 9 माह के भीतर बेटी की मौत की जानकारी मिलते ही मायका पक्ष पहुंच गया।

3 दिन में तीन लूट की वारदातें : शहर से लेकर गांव तक मचाया आतंक, दो आरोपी गिरफ्तार

जिन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए थाना पुलिस को अवगत कराया। हत्या या हादसे में उलझी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लिया है। इसके बाद जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पीएम कराते हुए लाश मायके पक्ष को सुपुर्द कर ​दी है। प्रथम दृष्टया पुलिस इस मामले को हत्या मानकर चल रही है। ऐसे में संदेही पति को थाने में बैठाया गया है।

CG जेल में बंद रियल स्टेट कारोबारी आरोपी के परिजन से ठगी : 4 आरोपियों ने जमानत के नाम पर 2.50 करोड़ ठगे, अन्य की तलाश जारी

9 माह पहले हुई थी शादी

जवा थाना प्रभारी निरीक्षक तेजभान सिंह ने बताया कि 27 मई 2021 को भनिगवां सतपेड़िया टोला निवासी अनीता कोल (20) की शादी ढेकहाई गांव में रामबाबू कोल (24) के साथ हुई थी। 9 फरवरी की रात 9 बजे तक सब कुछ ठीक था। चर्चा है कि पति और पत्नी सहित पूरा परिवार रात में खाना खाकर अपने अपने-कमरे में सोने चला गया था। लेकिन सुबह अनीता कोल का लाश आंगन में रखकर मायके पक्ष को हादसे की जानकारी दी गई।

हादसा या आत्महत्या : पेंटियम पॉइंट कॉलेज की छात्रा का शव 8 दिन बाद बरामद, दोस्त के साथ घूमने आई थी रीवा

मायके पक्ष का आरोपी, कटार से काटा गला

पुलिस की मानें तो मृतका का मायका 15 किलोमीटर दूर है। जैसे ही गुरुवार की सुबह अनीता के मौत की जानकारी मायके पक्ष को मिली तो कुछ ही मिनटों में पूरा परिवार पहुंच गया। पुलिस के सामने मृतका के पिता ने कहा है कि कटार से गला काटकर हत्या की गई है। मौत के बाद हादसे का रूप दिया गया है। मेरी बेटी के मौत का जिम्मेदार उसका पति और सास-ससुर है।

Powered by Blogger.