MP : 9वीं क्लास की छात्रा से सरेराह तीन मनचलों ने की छेड़छाड़ : विरोध किया तो आरोपियों ने मौसी और छात्रा को मारे थप्पड़

भोपाल में बाइक सवार तीन मनचलों ने 9वीं क्लास की छात्रा से सरेराह मारपीट कर दी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपियों की छेड़छाड़ का विरोध कर दिया था। आरोपियों ने छात्रा के साथ उसकी मौसी से भी मारपीट की। छात्रा को सरेराह मनचलों ने थप्पड़ भी जड़े। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हो सकी है।

होली के दिन कटनी-जबलपुर ट्रैक पर युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर किया सुसाइड : एक दूसरे से प्यार के बाद नहीं कर पा रहे थे शादी

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि 14 साल की नाबालिग कक्षा 9वीं में पढ़ती है। सोमवार दोपहर अपनी मौसी के साथ न्यू मार्केट काम से आई थी। टीटी नगर इलाके में सड़क पर जाते समय बाइक सवार तीन युवक उसे देखकर कमेंट्स करने लगे। उसने इसका विरोध किया। इससे नाराज होकर बाइक सवार उतर उनके पास आ गए। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाती। एक आरोपी ने उसके पास आकर उसके थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। छेड़छाड़ करते हुए वे उससे मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने आई मौसी से भी मनचलों ने मारपीट कर दी। लोगों की भीड़-भड़ा आते देख आरोपी बाइक लेकर फरार हो गए। घटना के बाद उन्होंने टीटी नगर पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई।

आज से 80 पैसे महंगे हुए Petrol, Diesel : रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये की बढ़ोतरी

आरोपियों के सिर्फ नाम पता

पुलिस को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई। आरोपियों की पहचान विशाल, रितेश और शनू के रूप में हुई।

Powered by Blogger.