MP : होली के दिन कटनी-जबलपुर ट्रैक पर युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर किया सुसाइड : एक दूसरे से प्यार के बाद नहीं कर पा रहे थे शादी

जबलपुर में होली के दिन युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया। प्रथम दृष्टया लव एंगल का मामला सामने आया है। सिहोरा पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

छतरपुर : 16 साल की नाबालिग बेटी ने खुद को किया आग के हवाले, जानिए वजह

सिहोरा पुलिस के मुताबिक कटनी-जबलपुर अप ट्रैक पर मड़ई गांव के पास एक युवक के ट्रेन से कटने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर गांव के उदय भान गोंड ने शव की पहचान छोटे भाई सदन गोंड (19) के रूप में की। पास में ही एक 20 वर्षीय युवती का शव भी क्षत-विक्षत हालत में पड़ा था। युवती की पहचान भी उसी गांव के रूप में हुई।

छतरपुर : SP से एक पति की गुहार : मायके से वापस नहीं आ रही पत्नी ; बहुत सुंदर, स्मार्ट और पढ़ी-लिखी है, पति बोला- मैं सुंदर नहीं, इसलिए नहीं रहना चाहती

पुलिस के प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती मृतक युवक सदन गोंड की दूर की रिश्तेदार है। उनके बीच प्यार था और वे शादी करना चाहते थे। पर एक ही गांव के होने के चलते परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों ने सुसाइड का निर्णय लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। टीआई गिरीश धुर्वे के मुताबिक मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रथम दृष्टया लव एंगल का प्रकरण लग रहा है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

छतरपुर : 4 दोस्तों के साथ तालाब किनारे घूमने गए दोस्तों पर चली गोली : अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Powered by Blogger.