BJP ने यूपी में दर्ज की जीत : मीडिया ने बदला लोगों का माइंड, CMअशोक गहलोत


बीते गुरुवार को पांच राज्यों में चुनाव के नतीजे आ गए हैं जहां 4 राज्यों में बीजेपी को जीत हासिल हुई है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि पूरे मीडिया ने चुनाव को जिस तरह से फोकस किया उससे लोगों का माइंड बदला और बीजेपी जीती.


दरअसल गहलोत ने डांडी यात्रा की स्मृति में  यात्रा निकली थी. यहीं उन्होंने ये बातें कहीं. इस यात्रा में उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ता शरीक हुए थे. ये यात्रा शांति और अहिंसा निदेशालय, खादी बोर्ड जेएलएन मार्ग से गांधी सर्किल तक निकली गई. मुख्यमंत्री ने कहा- यात्रा का मकसद दुनिया और देश में अमन शांति, युक्रेन- रूस युद्ध की शांति है. हमें गांधी के मार्ग पर चलने की जरूरत है.


यहां गहलोत ने आरोप लगाया कि कोरोना का प्रबंधन यूपी में कैसे हुआ सबको मालूम है. पूरे मीडिया ने चुनाव को जिस तरह से फोकस किया, उससे लोगों का माइंड बदला और बीजेपी जीती. उन्होंने कहा कि मीडिया दबाव में है. 


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह की बातें करते हैं, वो एक पक्ष हो सकता है. विपक्ष पर आरोप लगाते हैं कि एजेंसियों को बदनाम किया जा रहा है. लेकिन पूरा देश देख रहा है कि एजेंसियां क्या कर रही हैं. कैसे एकतरफा छापे पड़ रहे हैं ये सबको मालूम है. प्रधानमंत्री भाषण देते हैं और लोग सोचते हैं कि जो वे बोल रहे हैं वो सच्चाई होगी. आम जनता तक हमें सच्चाई पहुंचानी होगी और बीजेपी एक्सपोज होगी. वहीं बाकी राज्यों के चुनाव परिणाम पर गहलोत ने चुप्पी साध ली.
Powered by Blogger.