BA की छात्रा से रेप का मामला : सहेली ने नौकरी का झांसा देकर करवाया बलात्कार, आरोपी रेप करता रहा सहेली वीडियो बनाती रहीं

 

BA की छात्रा से रेप का मामला : सहेली ने नौकरी का झांसा देकर करवाया बलात्कार, आरोपी रेप करता रहा सहेली वीडियो बनाती रहीं

ग्वालियर में बीए की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की सहेली ने नौकरी का झांसा देकर उसे आरोपी से मिलवाया था। आरोपी ने नौकरी लगवाने की बात कहते हुए कोल्ड ड्रिंक और चिप्स ऑफर किए। ड्रिंक पीते ही छात्रा बेहोश हो गई। इसके बाद छात्रा को दोनों कार से जड़ेरुआ बांध के पास ले गए। वहां आरोपी उससे रेप करता रहा और सहेली ने उसके फोटो और वीडियो बना लिए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

READ MORE : Bollywood सीरियल किसर Emraan Hashmi और Sunny Leone का एक बेटा भी, ये खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश ....

उपनगर मुरार की सीपी कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवती बीए की छात्रा है। 2 फरवरी को वह किसी काम से कोर्ट परिसर आई थी। यहां उसकी मुलाकात अपनी सहेली आयत खान निवासी चंडीगढ़ से हुई। छात्रा बीते एक साल से उसे जानती थी। छात्रा ने आयत से पार्ट टाइम जॉब की बात कही। आयत ने बताया कि उसके दोस्त बलराम गुर्जर पुत्र निहाल सिंह गुर्जर निवासी ग्राम पारसेन की काफी जान-पहचान है। वह नौकरी लगवाने का काम करता है।

READ MORE : इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मरते थे लोग : Bollywood में दिए सबसे ज्यादा रेप सीन, फिल्मी दुनिया में आते ही मचाया था तहलका

जान से मारने की दी धमकी

अगले दिन यानी 3 फरवरी को आयत ने छात्रा को बलराम से मिलवाया और ये वारदात हुई। घटना के बाद आरोपी छात्रा को छह नंबर चौराहे पर छोड़कर भाग गए थे। आरोपियों ने किसी को नहीं बताने की बात कहकर जान से मारने की धमकी भी दी। इस कारण वह करीब महीनेभर तक डरी-सहमी रहते हुए चुप रही। आखिरकार मंगलवार शाम छात्रा ने हिम्मत करते हुए मुरार थाने पहुंचकर शिकायत की। मुरार TI शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Latest News