REWA : APP पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा की शिकायत पर शहर के दो पेट्रोल पंपों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

 

REWA : APP पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा की शिकायत पर शहर के दो पेट्रोल पंपों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

रीवा। कंपनी से पेट्रोल न मगाने और टंकी खाली रखने के मामले में खाद्य विभाग ने शहर के दो पेट्रोल पंपों के विरुद्ध धारा 3/7 आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। प्रकरण दर्ज करने के साथ पेट्रोल पंप संचालकों से जवाब भी मांगा गया है।

READ MORE : रीवा में राष्ट्रीय लोक अदालत आज : प्रकरणों के निराकरण के लिये 45 खंडपीठों को गठन

बताया गया है कि पेट्रोल पंपों में डीजल-पेट्रोल न मिलने की शिकायत आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कलेक्टर से की थी। जिस पर खाद्य विभाग ने बिना किसी देरी के शहर के आधा दर्जन पेट्रोल पंपों की जांच की। जांच के दौरान झिरिया और सिरमौर रोड में स्थित पेट्रोल पंप में पेट्रोल का स्टॉक खाली कराया गया।

READ MORE : एक बार फिर रीवा में कट्टे से लैस बदमाशों ने दनादन बरसाई गोलियाँ : घर के बाहर बैठी महिला को खदेड़ते हुये लाठी डंडे से की तोड़फोड़

झिरिया स्थित पेट्रोल पंप के संचालक ने खाद्य विभाग को जानकारी दी कि पैसा न होने की वजह से कंपनी से स्टॉक नहीं मगाया जा सका है। जबकि सिरमौर रोड में स्थित पंप संचालक ने यह कहा कि कंपनी ने क्रेडिट में पेट्रोल देना बंद कर दिया है। जिससे पेट्रोल नहीं आ सका।

READ MORE : जिला अस्पताल में हाथापाई का मामला : जांच करने जिला अस्पताल पहुँची महिला आरक्षक, ऑपरेटर ने सर्वर डाउन का हवाला दिया तो जड़ दिए दो चांटे

बताया गया है कि झिरिया के पेट्रोल पंप में 5 मार्च और सिरमौर रोड के पेट्रोल पंप में 8 मार्च से पेट्रोल नहीं है। जिससे इन दोनों पंपों से पेट्रोल लेने गए वाहन चालकों को वापस लौटना पड़ रहा है। 

आप के प्रमोद शर्मा ने कलेक्टर मनोज पुष्प तक यह शिकायत पहुंचाई थी कि डीजल-पेट्रोल की कीमत बढ़ने की संभावना को देखकर पंप संचालकों ने डीजल और पेट्रोल का स्टॉक करना शुरू कर दिया है। जो वाहन चालक पेट्रोल लेने पंप में जाते हैं तो उन्हें पेट्रोल नहीं दिया जा रहा है। कलेक्टर ने खाद्य विभाग को जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए थें।

Related Topics

Latest News