MP : पत्नी के चरित्र पर शंका : पति ने पत्नी की चार्जर केबल से गला घोंटकर हत्या की फिर खुद फंदे पर झूला

इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में एक ठेकेदार ने अपनी पत्नी की चार्जर केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर खुद फंदे पर झूल गया। रंगपंचमी के दिन बच्चों के घर से बाहर निकलते ही ठेकेदार ने ये कदम उठाया। पति को पत्नी के चरित्र पर शंका थी इस वजह से दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था।

इंदौर की बेटी की आपबीती : पति पोर्न देखकर करता था अन नेचुरल सेक्स : प्रेग्रेंट होने पर भी नहीं माना; अब एक लाख जुर्माना, गुजारा भत्ता देना होगा

बच्चे जब होली खेलकर घर आए तो उन्होंने पिता को फंदे पर झूलते देखा। वहीं मां का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। बच्चों ने मां को आवाज दी। जब वह नहीं उठी तो परिवार के अन्य लोगों को बुलाया। दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

20 वर्षीय युवती को गांव में नल फिटिंग करने आए युवक से प्यार : मंगेतर के व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेज तुड़वा दी सगाई, FIR दर्ज

पुलिस को डायरी में एक पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला, जिसे पेंसिल से लिखा गया है। इसमें पति ने पत्नी के चरित्र पर उंगली उठाते हुए लिखा, मैं पत्नी के चरित्र से लंबे समय से परेशान हूं। पुलिस ने नोट को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। ठेकेदार का ये रजिस्टर मजदूरों की हाजिरी लगाने के लिए घर में रखा हुआ था। इसी के एक खाली पन्ने पर उसने सुसाइड नोट लिखा।

TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक रिलेक्स गार्डन के पीछे द्वारकापुरी में रहने वाले ठेकेदार रंजीत पिचोरवाल ने पत्नी का गला घोटकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट जब्त कर जांच कर रहे हैं।

इंदौर की छात्रा ने छत से कूदकर किया सुसाइड : बोली; सुना है सिर्फ फिल्मों में ही गेम चलता है आज असलियत में भी देखा

बच्चे घर पहुंचे तो फंदे पर लटके थे पिता

रंजीत अपने दो भाइयों और माता-पिता के साथ रहता था। रंजीत कंस्ट्रक्शन का काम करता था। जबकि दोनों भाई फेब्रीकेशन ओर फर्नीचर का काम करते हैं। परिजनों ने बताया कि रंजीत के दो बच्चे हैं। बेटा सौरभ (14) और बेटी निधि (10) है। दोनों रंगपंचमी पर बाहर दोस्तों के साथ खेलने गए थे। करीब चार बजे जब वे घर लौटे तो पिता को पंखे से लटके व मां को बिस्तर पर पड़े हुए देखा। मां को उठाया, लेकिन वो नहीं उठी। बच्चों ने चाचा और दादा को आवाज लगाकर जानकारी दी। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए।

हाजिरी रजिस्टर में पेंसिल से लिखा सुसाइड नोट

रंजीत ने एक हाजिरी रजिस्टर में पेंसिल से सुसाइड नोट में पत्नी की हत्या कर आत्महत्या की बात लिखी है। दोनों के बीच काफी समय से तनाव की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by Blogger.