MP : 20 वर्षीय युवती को गांव में नल फिटिंग करने आए युवक से प्यार : मंगेतर के व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेज तुड़वा दी सगाई, FIR दर्ज

खंडवा. प्यार दो पल का, लेकिन परवान इतना चढ़ा कि थाने की सीढ़िया लांघ दी। 20 वर्षीय युवती को गांव में नल फिटिंग करने आए युवक से प्यार हो गया। कुछ दिन बाद सगाई हुई तो ब्वॉयफ्रेंड शादी के लिए ब्लैकमेल करने लगा। उसने मंगेतर का व्हाट्सएप नंबर लेकर अश्लील फोटो भी भेज दिए। जब सगाई टूटी तो परिवार वालों को सच्चाई पता चली। पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

EXAM के बाद किडनैपिंग : 14 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म, पिता के नंबर पर आई 5 करोड़ की फिरौती : फिरौती और रेप का मामला दर्ज

मामला, खंडवा के थाना छैगांवमाखन क्षेत्र के एक गांव का है। 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि, उसके गांव में नल जल योजना का काम चल रहा है। यहां हरदा का युवक राजेंद्र सुतार नल फिटिंग करने आया हुआ है। राजेंद्र से उसको प्यार हो गया, दोनों मोबाइल पर बातचीत करने लगे। वह एक-दो बार घर आया और मेरे साथ फोटो ले लिए। फोटो के आधार पर वह बार-बार धमकाने लगा कि मुझसे शादी कर लो वरना वायरल कर दूंगा। थोड़े दिन बाद मेरी सगाई हुई तो फोटो मंगेतर को भेज दिए और हम दोनों को जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर लड़के वालों ने सगाई तोड़कर रिश्ता ठुकरा दिया।

IRCTC ने प्रतिदिन देशभर में 22 हजार यात्रियों को पसंदीदा खाना खिलाकर हासिल किया देश में पहला स्थान

युवती ने परिवार को बता दी सच्चाई, आरोपी फरार

थाना छैगांवमाखन पुलिस के अनुसार, 9वीं तक पढ़ी-लिखी युवती ने समय पर परिवार वालों को सच्चाई बता दी। परिवार वालों को लेकर वह थाने आई और आरोपी राजेंद्र सुतार निवासी हरदा के विरुद्ध केस दर्ज कराया। थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय के अनुसार, आरोपी फरार है, जिसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Powered by Blogger.