REWA : पिता के सामने पुत्री का अपहरण : शादी तोड़ने और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने से नाराज युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर की वारदात

रीवा। शादी से इनकार करने के बाद युवक की धमकी से परेशान युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिसकर्मी बनकर आरोपी युवक ने पिता और बेटी को थाने में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया। जब पिता युवती को लेकर आटो से थाने आने लगें तो रास्ते में कार से आए युवकों ने पिता से मारपीट कर पुत्री का अपहरण कर लिया। घटना जिले के मऊगंज थाने के पथरिया गांव की है। पुलिस फिलहाल युवती व आरोपियों की तलाश कर रही है।

READ MORE : MPPEB VYAPAM Scam : 5 सालों में परीक्षा शुल्क के रूप में बेरोजगारों से ले लिए करोड़ों रुपये

जानकारी के अनुसार मऊगंज थाना क्षेत्र की युवती की शादी दुबगमां दुबान निवासी मोनू द्विवेदी के साथ परिजनों ने तय की थी। शादी तय होने के बाद युवती को युवक के नशे का आदी होने की जानकारी मिली तो उसने शादी से इंकार कर दिया इससे नाराज युवक युवती को लगातार धमकी दे रहा था। युवक की धमकियों से परेशान होकर 3 दिन पहले ही युवती ने मोनू के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के बाद बुधवार की सुबह यूवती के पिता के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आप को थाने में पदस्थ एसआई बताया और युवती को बयान दर्ज कराने के लिए थाने लाने को बोला पिता। 

READ MORE : होली में एक्शन मूड पर पुलिस : शांति व्यवस्था बनाये रखने शहर में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, हुड़दंग रोकने के लिए एक सैकड़ा स्थानों पर लगेंगे फिक्स

पीड़ित युवती सहित दो अन्य लड़कियों को ऑटो में लेकर थाने आ रहे थे तभी पथरिया गांव के समीप कार से पहुंचे मोनू सहित अन्य युवको ने मारपीट की और युवती को अगवा कर भाग गए। घटना से डरा सहमा परिवार थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल आरोपियों की तलाश शुरू कर दी लेकिन पीड़ित युवती समेत आरोपियों पता नहीं चल पाया है। आशंका है कि थाने के एसआई बनकर आरोपी ने ही फोन किया था और झांसा देकर युवती को बुलाया था। पुलिस युवती ओर आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Powered by Blogger.