lockupp की एक्ट्रेस Nisha Rawal ने शो पर किया बड़ा खुलासा : Karan Mehra के साथ शादी में होते हुए दूसरे शख्स को किया Kiss


lockupp की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस निशा रावल (nisha rawal ) ने शो पर बड़ा खुलासा किया है. निशा ने शो पर बताया है कि उन्होंने करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ शादी में होते हुए किसी दूसरे शख्स को Kiss किया था. लॉक अप में होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने निशा रावल से अपने सीक्रेट को बताने के लिए कहा था. ऐसे में निशा रावल ने बताया कि 2014 में मिसकैरिज (miscarriage) के बाद वह दूसरे शख्स की ओर आकर्षित हो गई थीं. 

निशा रावल (nisha rawal) ने कहा, 'मेरी शादी 2012 में मेरे एक्स हसबैंड (Karan Mehra) से हुई थी और 2014 में मेरा एक बच्चा (miscarriage) हो गया था. मैंने इस बारे में बात की थी. मेरा बेबी 5 महीने का था जब मेरा (miscarriage) हुआ. बहुत लोगों को यह भी पता है कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से एब्यूसिव रिश्ते में थी.'

कैसे ढूँढी मैंने 1 अनोखी गोली जिससे मेरे पति का मोटे और सख्त तरह से खड़ा होना फिर से शुरू हो गया...और

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे मिसकैरिज के बाद मुझे झटका लगा था. एक औरत होने के रूप में मेरे शरीर और दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. तब भी मेरी जिंदगी में काफी एब्यूज का सामना कर चुकी थी. मेरे पास बातें शेयर करने के लिए कोई नहीं था. पब्लिक फिगर होने की वजह से मेरे और मेरे एक्स पति के लिए बाहर आकर खुलकर बात करना आसान नहीं था. आप अपने परिवार के बारे में सोचते हैं और समाज द्वारा जज किए जाने के बारे में सोचते हो. मेरे पास सपोर्ट की कमी थी और मैं बहुत बड़े ट्रॉमा से गुजर रही थी.'

निशा बताती हैं कि एक बार घरेलू हिंसा के बाद वह टूट गई थीं. उन्होंने बताया, 'एक बार मेरे साथ बहुत बड़े शारीरिक हिंसा हुई थी. 2015 में मेरी कजिन की संगीत सेरेमनी में मेरे साथ कुछ बहुत बड़ा हुआ और मैं पूरी तरह टूट गई थी. मैं थेरेपी लेना चाहती थी, ताकि किसी से बात कर सकूं.

मुझे डर था कि अगर मैं अपने दोस्तों को बताऊंगी तो वो मुझे जज करेंगे. उस समय हम अपने नए घर में भी शिफ्ट कर रहे थे. वहां मेरी एक पुराने दोस्त से मुलाकात हुई. हम लंबे समय बाद मिले थे. मैंने अपने एब्यूसिव रिश्ते के साथ-साथ बहुत कुछ उन्हें बताया था. मेरे एक्स पति को पता था कि मैं कब उससे मिलती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि मैं उसके नजदीकी आ गई थी.

उन्होंने आगे बताया, 'मैं उसकी ओर सही में आकर्षित हो गई थी, क्योंकि मेरी जिंदगी में सपोर्ट की कमी थी और मेरे लिए उसकी तरफ आकर्षित होना नेचुरल था. मुझे उससे बहुत इमोशनल सपोर्ट मिला. एक पल ऐसा भी था जब मैंने उस शख्स को किस किया था. मैंने उसी दिन अपने एक्स पति को इस बारे में सबकुछ बता दिया था.

मैंने उन्हें यह भी कहा था कि हमारा रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है. हमने उस किस्से के होने से पहले ही अलग होने पर बात कर ली थी. मैंने कहा था कि मुझे पक्का पता है कि मैं इस रिश्ते में नहीं रहना चाहती और हमें अपने अलग रास्तों पर चलना चाहिए. मेरे लिए सामने आकर यह बात कहना मुश्किल था, लेकिन उस समय इसे पॉजिटिवली नहीं लिया गया था. तब ये मेरा बड़ा सीक्रेट था कि मैं 2015 में शादीशुदा होते हुए भी किसी दूसरे आदमी की ओर आकर्षित हो गई थी.

निशा रावल और करण मेहरा 2021 में अलग हुए थे. निशा ने करण और उनके परिवार पर बड़े इल्जाम लगाए थे. घरेलू हिंसा करने के आरोप में करण को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. निशा और करण का एक बेटा भी है, जिसका नाम काविश है.  

Powered by Blogger.