कैसे ढूँढी मैंने 1 अनोखी गोली जिससे मेरे पति का मोटे और सख्त तरह से खड़ा होना फिर से शुरू हो गया...और

हैलो दोस्तों! क्या आपको वो पोस्ट याद है जिसमें मैंने बताया था कि मैं अपने पति के लूज से कितनी निराश हो गई थी? मुझे वास्तव में आपको ये सब नहीं बताना चाहिए लेकिन...उसका पहले जैसा खड़ा रह ही नहीं पाता था - चाहे उसका चूसो या फिर हाथ से खड़ा करो, जो कर लो, इनका सिर्फ 1-3 मिनट में ही झड़ जाता था।

जानिए वह वजहें जिसकी वजह से मर्दों से ज्यादा महिलाएं करने लगी हैं love making की पहल

हैलो दोस्तों, मेरा नाम है शालू। मैं 32 साल की हूँ और ये रही मेरी दास्तान।

पहले तो मैं सोचती थी कि ब्लू फिल्मों के ये सब एक्टर इतनी दम-खम आखिर लाते कहाँ से हैं - हमने क्या क्या नहीं आजमाया, वियाग्रा, कई तरह की सख्त करने की दवाइयाँ, आयुर्वेदिक चीजें और यहाँ तक कि झाड़-फूँक भी करा ली। सब बेकार था - इनका लंड ढीला का ढीला ही रहा और सेक्स एक-दो मिनट से ज़्यादा चल जाए तो बहुत बड़ी बात होती थी।

जानिए जो लोग सेक्स नहीं करते तो उनके शरीर पर क्या-क्या प्रभाव पड़ते हैं?

6 महीनों में मैंने उम्मीद छोड़ दी। मैंने सोच लिया कि ये इनके जीन्स में ही है और शारीरिक विकार है जिसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता। मैं तो बस इतना जानती थी कि अब मैं इनकी तरफ आकर्षित नहीं होती थी क्योंकि कुछ होने वाला नहीं था। मैं संतुष्ट नहीं होती थी और ये दुखी हो जाते थे। मैंने महसूस किया कि मेरे पति पूरी तरह से आत्मविश्वास खोते जा रहे हैं...

और मुझे सहारा तब मिला जब मैंने उम्मीद भी नहीं की थी...

मैंने एक इंटरव्यू देखा जिसमें उन्होने बताया कि कोई भी आदमी 2 घंटों तक कर सकता है। मुझे ये बड़ा दिलचस्प लगा। जॉनी ने बताया कि वो कुछ खास प्राकृतिक सत्त उपयोग करते हैं - होर्नी गोट, जंगली रतालू, कोरियन जिन्सेंग, मुलैठी की जड़, पोटेन्सी वुड, घोंघे के कवच के सत्त - और ये सब हर्बल गोलियों के एक ऐसे कोंबिनेशन में मिलते हैं जो सेहत के लिए एकदम सुरक्षित है और जिसके लिए आपको डॉक्टर के पर्चे की भी जरूरत नहीं होती। ये कॉम्प्लेक्स हर्बल दवा सेक्स हॉरमोन के उत्पादन को भी बढ़ा देती है। आपका ऐसे सख्त होने लगेगा जैसा 20 साल के किसी लड़के का होता है और इतनी देर तक चलेगा जैसे ब्लू फिल्म के एक्टरों के चलते हैं।

नेचुरल हर्ब्स TIPS : ये वियाग्रा फूड्स लेने से बूस्ट होगी महिलाओं की सेक्स इच्छा : पढ़िए ....

जॉनी ने सलाह दी VIGORMAN TABLET गोलियां लेने की जिनमें है टीआरटी तकनीक और जिन्हें वे इस्तेमाल रहे हैं। मैंने दवा बनाने वालों की वेबसाइट इंटरनेट पर ढूंढ ली और एक ऑर्डर देने का फैसला कर लिया। मैं इसके कम दाम देखकर थोड़ी चकित हुई और फिर बिना किसी हिचक के मैंने गोलियों का ऑर्डर दे दिया।

तो इसका नतीजा क्या रहा?

गोलियां जल्दी ही आ गईं और मैं तो बिस्तर पर जाने का इंतज़ार भी नहीं कर पा रही थी - ये सोने जा रहे थे और मैंने इनको एक गोली दी और कहा कि ये तो सिर्फ एक विटामिन है - एक घंटे के भीतर ही मेरे पति उठ गए और उनका इतना सख्ती से खड़ा हो गया था मानो कोई पत्थर की चट्टान हो। आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन उस दिन हमने पूरे 1 घंटा और 47 मिनट तक ताबड़तोड़ सेक्स किया और क्या जबर्दस्त काम हुआ यार, पसीने पसीने हो गई मैं तो और इतना चिल्लाई की क्या बताऊँ - इससे बेहतरीन मजा तो मुझे पहले कभी नहीं मिला था। मुझे इन गोलियों से कुछ बेहतरी की उम्मीद तो की थी लेकिन इसने तो मेरे पति को पूरा बदल कर रख दिया था।

गर्मियों में partner के साथ ऐसे बनाये संबंध : पढ़िए काम की ये टिप्स जो दिलाएगी ठंड का अहसास

वेबसाइट बताती है कि VIGORMAN TABLET के इस्तेमाल से मेरे पति की कामेच्छा भी बढ़ जाएगी और हम एक-दो हफ्तों बाद चेक करेंगे कि ये हुआ या नहीं। खैर, मैं तो अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही कि औषधियाँ वियाग्रा से ज़्यादा असरदार होती हैं - और पैसे भी सिर्फ दो पिक्चर की टिकटों के बराबर और न किसी डॉक्टर के पर्चे का झंझट। इसके असर से मेरी पाई-पाई वसूल है (मैंने तीन और पैक ऑर्डर कर दिये हैं) - ज़िंदगी छोटी है दोस्तों, और मैं इस तरह की लड़की नहीं हूँ जो इसे बर्बाद जाने दूँ।

तो मैं तो हर उस शख्स को ये अनोखी VIGORMAN TABLET गोलियां लेने की सलाह दूँगी जो अपना सेक्स अनुभव बेहतर करना चाहता है।

चेतावनी:

कृपया पक्का कर लें कि आप (और आपकी पार्टनर) तेज सेक्स करने के लिए स्वस्थ हैं।

दिन में आपका कई बार खड़ा हो सकता है। यदि आप पर कोई नकारात्मक असर होते हों तो कृपया इस्तेमाल बंद कर दें।

ये कोई चाल या धोखा नहीं है...ये है अत्याधुनिक विज्ञान और प्रकृति का एक अनोखा संगम। धरती पर मिलने वाले थोड़े से सादे पदार्थ जो आपकी समस्या को हमेशा के लिए सुलझा सकते हैं।

और यदि आप हर रोज सुबह उठ कर सख्त नहीं पाते हैं तो तब तो आपको इसकी जरूरत दूसरे मर्दों से कहीं ज़्यादा है --> ये तो गड़बड़ी की पहली निशानी है!

Powered by Blogger.