गर्मियों में partner के साथ ऐसे बनाये संबंध : पढ़िए काम की ये टिप्स जो दिलाएगी ठंड का अहसास


आज हम आपको गर्मियों में भी यौन संबंध बनाने के लिए कुछ टिप्स देंगे। जिससे आपको गर्मियों में सेक्स करने से चिड़चिड़ापन महसूस नहीं होगा। हालांकि, आपको सेक्स करने के तरीके थोड़े बदलने होंगे।

READ MORE : Bollywood सीरियल किसर Emraan Hashmi और Sunny Leone का एक बेटा भी, ये खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश ....

गर्मियां आने वाली हैं और अब लोग इस मौसम में थोड़ा कम रोमांटिक हो जाते हैं। लोग अक्सर गर्मियों के मौसम में यौन संबंध बनाने से कतराते हैं। सर्दियों में ज्यादातर लोग खुशी-खुशी यौन संबंध बनाते हैं। लोगों का मानना है कि गर्मियों में यौन संबंध बनाना इरिटेटिंग हो सकता है। वैसे ही लोग तपती गर्मी से परेशान रहते हैं और ऐसे में वह यौन संबंध बनाने के बारे में सोचते भी नहीं हैं।

READ MORE : Bahubali Prabhas को किसिंग सीन करते हुए छूटते हैं पसीने, कैमरा के सामने शर्ट उतारने पर करते है असहज महसूस

लेकिन आज हम आपको गर्मियों में भी यौन संबंध बनाने के लिए कुछ टिप्स देंगे। जिससे आपको गर्मियों में सेक्स करने से चिड़चिड़ापन महसूस नहीं होगा। हालांकि, आपको सेक्स करने के तरीके थोड़े बदलने होंगे। लेकिन आपने अगर हमारी टिप्स के अनुसार संभोग किया तो आपको सेक्स करने का दोगुना मजा जरूर आएगा।

शॉवर सेक्स

sexual-fantacyअब हर बार आप अपने बेड पर ही सेक्स करें, यह ज़रूरी नहीं है। कभी कभी आपको सेक्स की जगह बदलनी भी चाहिए। गर्मियों के मौसम में अगर आप ठंडे-ठंडे पानी में शॉवर लेते हुए सेक्स करेंगे तो आपको इसका अलग ही आनंद आएगा। बहुत-सी महिलाओं या पुरुषों की तो शॉवर सेक्स करने की फैंटेसी होती है। जिसे आप गर्मियों में पूरा कर सकते हो। सेक्स लाइफ को बनाना हो बेहतर, तो ये हैं महिलाओं के लिए 7 नेचुरल वियाग्रा फूड्स

Ice cube का इस्तेमाल करना

ice-cubeअब गर्मियों में ठंड को अहसास लेना है तो आपको आइस क्यूब या बर्फ के टुकड़ों का इस्तेमाल भी करना चाहिए। आइस क्यूब का इस्तेमाल करते हुए आप सेक्स कर सकते हैं। गर्मियों में जब आप बर्फ का टुकड़ा अपने पार्टनर के शरीर पर फेरेंगे तो इसका मजा उन्हें खूब आएगा। इससे वह उत्तेजित तो होंगे ही, साथ ही उन्हें गर्मी का अहसास भी नहीं होगा। उन्हें ठंडा ठंडा महसूस होगा और वह संभोग का दोगुना मज़ा भी लेंगे।

फर्श पर करें सेक्स

oral-sex-positionसेक्स बेड पर ही करना चाहिए ऐसा ज़रूरी नहीं है। सेक्स आप कहीं भी कर सकते हो। गर्मियों में अगर आप शॉवर सेक्स कर रहे हैं और बार-बार ऐसा नहीं करना चाहते तो आप अब फर्श पर सेक्स करने का प्रयास करें। ठंडे-ठंडे फर्श पर आप सेक्स का दोगुना मज़ा ले सकते हैं। अगर आपका फर्श संगमरमर के पत्थरों को बना है तो यह संभोग के लिए बिल्कुल सही है, क्योंकि संगमरमर के फर्श ठंडे रहते हैं। इन पर लेटकर सेक्स करने का मज़ा ही अलग होगा। हां, अगर आप सिर के नीचे तकिया लगाना चाहते हैं तो आप लगा सकते हैं।

बाथटब में सेक्स

bath-sexबहुत से लोगों के घरों में स्विमिंग पूल होता है। ऐसे लोग अगर स्विमिंग पूल में सेक्स करेंगे तो इसका मज़ा ही दोगुना होगा। आपको एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा, साथ ही गर्मी के मौसम में आपको ठंडे-ठंडे पानी में यौन संबंध बनाने का मज़ा ही अलग आएगा। लेकिन अगर आपके घर में स्विमिंग पूल नहीं है तो आप अपने घर के बाथ टब में भी यौन संबंध बना सकते हैं। गर्मियों के मौसम में बाथटब में सेक्स करने का मज़ा ही अलग है।

क्या पहली बार सेक्स करने से भी लड़की प्रेगनेंट हो सकती है?

यह सब तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप गर्मियों के मौसम में अपने प्यार को फीका पड़ने से रोक पाओगे। यौन संबंध का मज़ा आप गर्मियों में भी भरपूर ले सकते हैं। हालांकि, आज के समय में ज्यादातर लोगों के घरों में एयरकंडीशनर लगे हुए हैं। बावजूद इसके तपती गर्मी में आप इन तरीकों से सेक्स का मज़ा दोगुना कर सकते हैं।

Powered by Blogger.