REWA : हनुमाना हाईवे मार्ग में पिकअप ने दो नाबालिगों को कुचला : एक की मौत दूसरा घायल

 

REWA : हनुमाना हाईवे मार्ग में पिकअप ने दो नाबालिगों को कुचला : एक की मौत दूसरा घायल

रीवा का हनुमाना हाईवे मार्ग आज एक बार फिर सड़क हादसे में खून से लाल हो गया। यहां तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने साईकल से जा रहे दो नाबालिगों को टक्कर मार दिया है। हादसे के दौरान साइकिल सवार एक नाबालिक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसा रीवा हनुमाना हाईवे मार्ग स्थित मऊगंज थाना के पन्नी मोड़ के पास हुआ है। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को आनन.फानन में अस्पताल पहुंचाया है तो वहीं शव को पीएम के लिए भेजा गया।

READ MORE : सोहागी पहाड़ में भीषण सड़क हादसा : देर रात हादसे में तीन की मौत जबकि दो गंभीर रूप से घायल

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पथरिया गांव के रहने वाले दो नाबालिग बच्चे सूरज आदिवासी 17 वर्ष और अरमान अली 17 वर्ष दोनों एक ही साईकल में सवार होकर शाम तकरीबन 5 बजे हाईवे मार्ग से गुजर रहे थे, तभी पन्नी मोड़ पर तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने साइकिल को टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे के दौरान दोनों नाबालिग उछलकर दूर जा गिरे जिनमें से सूरज आदिवासी नाम के नाबालिक बच्चे की मौत हो गई है जबकि अरमान अली की हालत गंभीर बताई जा रही है।

READ MORE :  MP BUDGET 2021-22 : रीवा गोविंदगढ़ के एतिहासिक किले को निजी हाथों में सौंपा जाएगा, हेरिटेज होटल और वियर बार बनाकर लोगों को किया जाएगा आकर्षित

दुकान से सामान खरीदने गए थे दोनों नाबालिग दोस्त

बताया गया कि ग्राम पथरिया में रहने वाले दोनों नाबालिग दोस्त पन्नी मोड़ पर स्थित दुकान से सामान खरीदने के लिए गए हुए थे। जहां से साइकिल में सवार होकर दोनों पथरिया लौट रहे थे तभी रीवा हनुमना स्थित हाईवे में तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वाहन ने साइकिल को टक्कर मार दीए जिस दौरान एक मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को मऊगंज सिविल अस्पताल से रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Related Topics

Latest News