REWA : ढेकहा में दो महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल : शादी समारोह में कहासुनी, अकेला पाकर जमकर पीटा, ताबड़तोड़ मारे 10 चप्पल

 

REWA : ढेकहा में दो महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल : शादी समारोह में कहासुनी, अकेला पाकर जमकर पीटा, ताबड़तोड़ मारे 10 चप्पल

रीवा शहर में एक दबंग लेडी का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में एक महिला ने दूसरी महिला को पटखनी दी। सामने वाली महिला के सिर को अपने पैरों के पास दबा लिया। फिर बाल पकड़कर पीटती रही। इतने पर भी जब मन नहीं भरा तो अपना पैर उसके गले पर रखकर जान लेने की कोशिश की। दबंग महिला ने पीड़िता के मुंह में ताबड़तोड़ 10 चप्पल मारे।

ALSO READ MORE : मशहूर डांसर Sapna Choudhary की बिगड़ी तबीयत : पेट दर्द की शिकायत पर पहुंची रीवा, सतना के रामपुर बघेलान में था प्रोग्राम

कमजोर महिला गिड़गिड़ाती रही। सामने वाले वीडियो बनाते रहे, पर महिला को कोई बचाने नहीं आया। हालांकि, कुछ युवा रोकने की कोशिश कर रहे थे। साथ ही चि​ल्लाते रहे की मर जाएगी। एक युवक बीच बचाव करने पहुंचा, लेकिन दूसरे युवक ने उसको भगा दिया।

ALSO READ MORE : घर से बेदखल युवक का ऑटो से नाली में लटका हुआ मिला शव, महाजन टोला में हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक 5 मार्च की शाम एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वायरल वीडियो की पड़ताल में पता चला कि यह घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक-5 की है, जहां एक दंबग महिला संजीव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय ढेकहा के सामने 4 मार्च की शाम पहुंची।

उसने तुरंत एक बुजुर्ग महिला को अज्ञात कारणों से रोक लिया। किसी बात को लेकर दोनों महिलाओं में बहसबाजी शुरू हो गई। देखते ही देखते जवान महिला ने बुजुर्ग महिला के बाल पकड़कर पीटने लगी। फिर बुजुर्ग महिला के सिर के बाल पकड़कर अपने पैरों में रगड़बाने लगी।

ALSO READ MORE : दर्दनाक सड़क हादसा : कक्षा दसवीं की परीक्षा देकर लौट रहें तीन छात्र छात्राओं को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

तमाशबीन देखते रहे, पर सबकी मानवता मर गई

1. मिनट 42 सेकंड के वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला कहती रही। भैया बचा लो, मेरे भतीज को बुला दो, मर जाउंगी, बचा लो। जबकि एक युवक बोला की छोड़ तो मर जाएगी। तब दंबग महिला बोली शांत रहो। हल्ला मत करो। एक युवक बुजुर्ग महिला को बचाने का प्रयास किया। लेकिन दूसरा युवक उसको भगा दिया। दबंग महिला ने गले में पैर भी रखा, मुंह में ताबड़तोड़ एक दर्जन चप्पलों से प्रहार भी की। जब अधमरा होकर मरणासन्न हो गई तो सभी मौके से फरार हो गया। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

ALSO READ MORE : रीवा मेडिकल कॉलेज के डीन डा. मनोज इंदूलकर को पद से हटाया, देवेश शारस्वत को मिली नई जिम्मेदारी

शादी में अनबन के बाद मारपीट

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अ​विनीश पाण्डेय ने बताया कि 4 मार्च की शाम शिकायत आई थी। पीड़ित पक्ष द्वारा वीडियो दिखाए जाने के बाद अपराध दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित ​महिला का आरोप था कि हम दोनों यादव समाज के हैं। साथ ही हमारा आसपास घर भी बना है। कुछ दिनों पहले एक शादी समारोह में किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। ऐसे में युवा महिला ने अकेला देख बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा था।

Related Topics

Latest News