REWA : 12 बोर के कट्टे के साथ स्टेज पर डांस करते युवक का वीडियो वायरल, साथी ने दिया था कट्टा : दोनों आरोपी गिरफ्तार

रीवा। इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर वायरल कट्टे को लेकर लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है वही हाल ही में आपको बता दें कि जवा थाना अंतर्गत जन कहा कि गांव में दो युवकों ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ वीडियो वायरल किया जहां मिली जानकारी के अनुसार कार्यक्रम चल रहा था उक्त कार्यक्रम में स्टेज पर चढ़कर युवा द्वारा कट्टे पर तरह-तरह के प्रदर्शन की जा रहे थे वही किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जहां पुलिस के पास पहुंचे इस वीडियो को देखते हुए युवकों के ऊपर अपराध क्रमांक 60/2022 धारा 25 आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर किया गया।

READ MORE : विकास पुरुष राजेंद्र शुक्ल ने रीवा के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल को दिलाया प्रथम स्थान, 900 आयुष्मान कार्डधारी गरीब को मिला लाभ : एक हजार से अधिक मरीजों की हुई एंजियोग्राफी

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि कट्टे लहराने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन आता ही रहता है वही हाल ही में युवक द्वारा स्टेज पर डांस करते हुए देसी कट्टे के साथ लहराते हुए वायरल होते होते पुलिस तक पहुंचा जहां उक्त युवक की पहचान रुस्तम माझी पुत्र मुन्नू माझी निवासी जंकाई के रूप में हुई वही कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक रुस्तम माझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है और कट्टा व्यापारियों का भी पता किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि जिस कट्टे को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था वह उक्त कट्टा आरोपी के साथी हरिशंकर माझी पुत्र दिल्ली चंद्रमा जी निवासी जानकारी का था। 

आरोपी के पास से तलाश के दौरान 12 बोर का देसी कट्टा बरामद किया गया है वही इस कार्यवाही पर नजर करते हुए दोनों युवकों के ऊपर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है और शुद्ध न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Powered by Blogger.