SIDHI : चुरहट के युवक ने मोबाइल में वीडियो बनाते की खुदख़ुशी : जांच में जुटी पुलिस

सीधी जिले के चुरहट में लगातार खुदकुशी की घटना सामने आती रहती हैं जहां सबसे ज्यादा युवकों युवकों द्वारा आत्महत्या की काफी प्रयास किए जाते हैं वही लूटमार, हत्या जैसी कई वारदातें होती रहती हैं आपको बता दें कि वार्ड क्रमांक 3 में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां युवक ने फांसी के फंदे पर झूलते हुए अपना पूरा वीडियो बनाया है वही मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

विवाहिता ने की खुदकुशी : सुसाइड नोट में लिखा घुट-घुट के जीने से अच्छा मर जाऊं; ससुराल पक्ष की तारीफ, पति हमेशा हंसते रहें ...

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर आज 4 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्यवाही हुई है वही चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने बताया कि अभी तक पीएम रिपोर्ट नहीं आई है वही शव के पास से हमें मोबाइल पर वीडियो प्राप्त हुआ है उक्त वीडियो में लड़का फांसी के फंदे पर लटकते हुए साफ तौर पर वीडियो में दिखाई दे रहा है. वही मिली जानकारी के अनुसार पीएम रिपोर्ट आने पर ही हम साफ कह पाएंगे वही रिपोर्ट आने के बाद किरायेदारों और माता-पिता का बयान लिया जाएगा। 

अवैध संबंध के शक में बेटे ने मां के प्रेमी की गला रेतकर कर दी हत्या : छाती पर छह बार किये ताबड़तोड़ वार, दोनों आरोपी गिरफ्तार

मृतक के पिता वीरभान सिंह ने बताया कि बेटा अंकित सिंह परिहार ने 18 मार्च को अपने पक्के मकान के बगल में जर्जर वाले कच्चे मकान में इस घटना को अंजाम दिया जहां फांसी के फंदे पर लटका हुआ बेटे का शव पुलिस को बरामद हुआ।

Powered by Blogger.