शहडोल : एक लाख से अधिक के दो कुख्यात अपराधियों के घर चला मामा का बुलडोजर : 8 थानों की पुलिस के साथ पहुंचे अफसर


शहडोल. लगातार आतंक मचाकर लोगों को डरा-धमकाने के साथ अपराधों का पर्याय बन चुके आरोपियों के घर पर पुलिस व प्रशासन का बुलडोजर चला। पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मकानों को जमींदोज किया है। मंगलवार की सुबह से ही जिला प्रशासन व पुलिस की टीम शहर से सटे हरदी के दो कुख्यात अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलवाया। आरोपी बीते 2 वर्षों से पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे जिन्हें पकडऩे के लिए पुलिस के द्वारा 1 लाख 20 हजार का इनाम भी रखा गया था। 

Bhojpuri Actress Shilpi Raj का आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल : इंटरनेट पर सर्चिंग करने की लगी होड़

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मंगलवार को अपराधी पिंटू यादव व अनिल यादव के मकान को पुलिस ने जेसीबी लगाकर जमींदोज कर दिया है। बताया गया कि पिंटू यादव के 1800 वर्ग फि ट में बने मकान को पुलिस ने जमींदोज किया है। अनिल यादव के 2400 वर्ग फिट में बने मकान को जेसीबी लगाकर समतल किया गया। ग्राम हरदी में अतिक्रमण हटाने के दौरान अपर कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर, डीएसपी हेडक्वाटर, यातायात एसडीएम, आरआई व पटवारी, सीएमओ व जनपद सीइओ के साथ ही पुलिस बल मौजूद रहा। आरोपी दो वर्षों से उक्त दोनों अपराधियों ने हत्या लूट व चोरी के लगभग 8 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया था। दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अन्य जिला के जंगल में छुप जाते थे। हाल ही में 25 सदस्यीय टीम बनाकर शहडोल व अनूपपुर के जंगलों में दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार की थी।

हत्या के आरोपी के घरौला में हटाया 1800 वर्ग फिट कब्जा

होलिका दहन के दिन घरौला तालाब में चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी रितेश बर्मन के मकान पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। आरोपी घटना के बाद फरारी के दौरान नशीली दवाईयों का करोबार करता था। पुलिस कुछ ही दिनों में आरोपी को नशीली दवाईयों व कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। आरोपीे रितेश बर्मन के द्वारा अतिक्रमण किए हुए मकान लगभग 1180 वर्ग फ ीट को मंगलवार सुबह 11 बजे पुलिस व नगर पालिका आमला के साथ पहुंचकर जमींदोज कराया गया। राजस्व विभाग का अमला 1 दिन पहले आरोपी के घर का नाप जोख करते हुए सामान हटाने की हिदायत दिया था। बावजूद इसके परिजनों ने मकान खाली नहीं किया था जिन्हें 30 मिनट का समय देते हुए मकान खाली कराया गया इसके बाद मकान तोडऩे की कार्यवाही की गई।

MP के सभी जिलों के लिए अलर्ट जारी : कोरोना की चौथी लहर का तेजी से बढ़ रहा खतरा

पेट्रोल बम फेंकने वाले आरोपी का मकान जमींदोज

चौपाटी के सामने स्थित पेट्रोल पंप में आरोपी के द्वारा पेट्रोल पंप को उड़ाने की धमकी देने के कुछ ही घंटों बाद बोतल में पेट्रोल भरकर पंप में फेंका गया था। प्रशासन ने अपराधी पंकज वर्मन केपुरानी बस्ती स्थित अंडर ब्रिज के पास दो कमरे के बने मकान व बाउण्ड्री 1 हजार वर्ग फिट की नाप जोक करते हुए मकान खाली करा कर जेसीबी से जमीदोंज कर दिया गया।

Powered by Blogger.