दो बच्चों की मां पति के पीठ पीछे रचा रही थी रासलीला, प्रेमी ने पति से तलाक दिलाने और शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया रेप

 

दो बच्चों की मां पति के पीठ पीछे रचा रही थी रासलीला, प्रेमी ने पति से तलाक दिलाने और शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया रेप

MP NEWS : शादीशुदा और दो बच्चों की मां को प्यार-मोहब्बत करना भारी पड़ा। पति के पीठ पीछे प्यार मोहब्बत करने वाली महिला को प्रेमी ने भी दगा दे दिया। पति से तलाक दिलाकर शादी करने का झांसा देकर आरोपी चार सालों तक रेप करता रहा। अब अपनी बात से मुकर गया।

भोपाल की बेटी आयुर्षी को अफ्रीका में मिला 62 लाख का पैकेज : पढ़िए इस सफलता की कहानी...

गढ़ा टीआई राकेश तिवारी के मुताबिक ग्वारीघाट निवासी पवन मेहरा की गोरखपुर निवासी 38 वर्षीय महिला से 2016 में दोस्ती हो गई थी। महिला शादी शुदा है और दो बच्चों की मां है। चार सालों तक आरोपी महिला के साथ गढ़ा क्षेत्र में रेप करता रहा। महिला के मुताबिक वह पति को छोड़कर प्रेमी के साथ आगे की जिंदगी बसाना चाहती थी।

Bhopal railway station से गुजरने वाली स्पेशल ट्रेनाें में 30 फीसदी किराया ज्यादा : जानिए कहाँ के लिए कितना किराया

पति से तलाक दिलाकर शादी करने को बोला था

महिला के मुताबिक आरोपी ने उसे पति से तलाक दिलाकर शादी करने का झांसा दिया था। वह उसकी बातों में आ गई। 2020 तक आरोपी उसके साथ रेप करता रहा। इसके बाद उसने उससे दूरी बना ली। जब भी महिला उससे शादी की बात करती तो वह टाल जाता। दो साल तक वह इंतजार करती रही। आखिर में थाने पहुंची और रेप का मामला दर्ज कराया।

Related Topics

Latest News