REWA : दुष्कर्मी महंत ​सहित 3 आरोपियों की एक दिन की रिमांड खत्म : साक्ष्य जुटाने तैयार किया रिक्रिएट क्राइम सीन तैयार


रीवा सर्किट हाउस रेपकांड के दुष्कर्मी महंत ​सहित 3 आरोपियों की एक दिन की रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया है। सूत्रों का दावा है कि सिविल लाइन पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य संकलन करते हुए तीनों आरोपियों को लेकर राजनिवास पहुंची थी। जहां शुरू से अंत तक हुए घटनाक्रम पर प्रकाश डाला। साथ ही शराब, चखना और भोजन लेकर आने वाले स्थानों में जाकर जानकारी एकत्र की है। इसके बाद गुरुवार को न्यायालय में पेश कर तीनों को केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है।

वायरल ऑडियो कांड : पाक्सो एक्ट का आरोपी प्राचार्य गया जेल, 'सर बोलते थे मेरे साथ होटल चलो, जब-जब बुलाऊं मिलकर खुशकर देना

पुलिस ने बताया कि 28 मार्च को राजनिवास (सर्किट हाउस) के कमरा नंबर 4 में सतना की नाबालिग छात्रा के साथ महंत सीताराम दास उर्फ समर्थ त्रिपाठी ने दुष्कर्म किया था। इस मामले में बुधवार को न्यायालय से एक दिन की रिमांड पर मुख्य आरोपी सीताराम दास, सहयोगी विनोद पांडेय सहित तौसीद अंसारी से पूछताछ की गई है। वहीं वैज्ञानिक आधार पर अहम सुराग एकत्र किए गए है। साथ ही मंहत के चेले एवं फरार आरोपी धीरेन्द्र मिश्रा की गिरफ्तारी करने के लिए ​साक्ष्य जुटाए है।

REWA RIYASAT में 120 साल बाद आई खुशी की लहर : राजकुमारी मोहिना सिंह ने दिया पुत्र को जन्म

पुलिस ने कराया रिक्रिएट क्राइम सीन

चर्चा है कि सिविल लाइन पुलिस ने वैज्ञानिक आधार पर केस को मजबूत करने के लिए महंत सीताराम दास और सहयोगी विनोद पांडेय को लेकर सर्किट हाउस पहुंची थी। जहां पूरी घटना का रिक्रिएट क्राइम सीन तैयार किया है। साथ ही तौसीद अंसारी को गुढ़ क्षेत्र के बारे में जानकारी एकत्र कर सीधी और सिंगरौली पहुंचने के अहम दस्तावेज एकत्र किए है।

Powered by Blogger.