REWA : अजय देवगन की Runway 34 फिल्म में दिखेंगी रीवा की बेटी मायरा, देशभर के सैकड़ों मल्टीप्लेक्स में एक साथ 29 अप्रैल को होगी रिलीज

रीवा. अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) द्वारा बनाई गई फिल्म रनवे-34 (Runway 34) में रीवा की एक नौ वर्षीय बालिका को भी काम का अवसर मिला है। इस फिल्म के निर्माता होने के साथ ही अजय देवगन ने अभिनय भी किया है। उनकी बेटी की भूमिका रीवा शहर के निवासी जय राजपाल (Jai Rajpal) की बेटी मायरा ने निभाई है। यह फिल्म रीवा सहित देशभर के सैकड़ों मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में एक साथ 29 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।

MP BOARD EXAM 2022 : 10वीं-12वीं बोर्ड के नतीजे 29 अप्रैल को होंगे घोषित : ऐसे चेक करें अपना Results

इंदौर 2022 में फुल माउथ डेंटल इम्प्लांट की लागत

फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  बमन इरानी (Boman Irani) दिखाई देंगे। इसमें मायरा ने बेहतरीन अभिनय किया है। इस अभिनय से सभी प्रमुख अभिनेताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है। कई कलाकारों ने कहा है कि यह बेटी फिल्म इंडस्ट्री में राज करेगी। मायरा रीवा शहर में सिरमौर चौराहे (Sirmour Crossroads) के पास रहने वाले थोक दवा व्यवसायी (drug dealer) जय राजपाल की पुत्री हैं। मायरा पांच वर्ष पहले से मुंबई में अपनी कलाओं के जरिए सबको आकर्षित कर रही हैं।

दोस्ती को समझ बैठा प्यार : छात्रा और उसके दोस्त को युवक ने कार से कुचलकर की हत्या की कोशिश

मायरा के पिता बताते हैं कि उसे कई ब्रांडेड कंपनियां अपने प्रोडक्ट का प्रचार करने के लिए साथ जोड़ना चाह रही हैं। इसके पहले वह कॉमर्शियल एड (commercial aid) में काम कर चुकी है। साबुन, वॉशिंग पाउडर, पोषक तत्वों की खाद्य सामग्री आदि का विज्ञापन वह कर चुकी है। वेब सीरीज के साथ ही फिल्मों में भी वह काम कर चुकी है। एक कार कंपनी के विज्ञापन में भी वह काफी आकर्षक दिखती है।

मायरा के पिता जय राजपाल ने बताया कि पत्नी वंशिता इंटीरियर डिजाइन (interior design) का कोर्स करने मुंबई गई थी। बेटी भी साथ थी। मुंबई में पहले से रह रहे छोटे भाई के दोस्त ने बताया कि एक एड में जरूरत है। पहला अभिनय सफल रहा तो आगे बढ़ती रही। बीते पांच साल से मुंबई में रह रही है। कई सीरियल में अच्छे पैकेज पर काम मिल रहा है लेकिन वहां नियमित शूटिंग होनी है, जिससे पढ़ाई प्रभावित होगी। परिवार चाहता है कि उसकी पढ़ाई भी चलती रहे और अभियन भी करती रहे। मायरा पढ़ाई के साथ ही पेंटिंग्स और डांस पर भी जोर दे रही है।

Powered by Blogger.