MP : दोस्ती को समझ बैठा प्यार : छात्रा और उसके दोस्त को युवक ने कार से कुचलकर की हत्या की कोशिश

भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में दोस्त के साथ बाइक पर जा रही छात्रा को युवक ने कार से कुचलकर हत्या की कोशिश की। घायल छात्रा के सिर और चेहरे में कई फ्रैक्चर आए हैं। वहीं उसका दोस्त घायल है। वह घर से फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होने का कहकर निकली थी। ये घटना रविवार शाम की है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को 

गिरफ्तार कर लिया है।

शादी की पहली ही रात हवालात पहुँचा युवक : दूल्हा 3 साल तक शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से कर रहा था दुष्कर्म

लालघाटी इलाके के विजय नगर में रहने वाली युवती (24 साल) साइकोलॉजी से एमए कर रही है। रविवार शाम वह फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाने का कहकर घर से निकली थी। इसी बीच, कोटरा सुल्तानाबाद में रहने वाले छात्रा के पुराने दोस्त सौम्य सारस्वत ने फोन कर उसे बोट क्लब पर बुलाया। छात्रा अपने दूसरे फ्रेंड क्षितिज के साथ उससे मिलने पहुंची। छात्रा को दूसरे लड़के के साथ देख सौम्य भड़क गया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

फिर मिली रीवा को नई सौगात : सप्ताह में एक दिन 10 फेरे चलेगी रीवा- छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

विवाद शांत होने पर वह क्षितिज की बाइक से जाने लगी। इस दौरान सौम्य ने कार से उनका पीछा कर रविन्द्र भवन के पास हत्या के इरादे से उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर दूर जा गिरे। घटना के बाद सौम्य गाड़ी लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना देकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। छात्रा हमीदिया अस्पताल के ICU में भर्ती है, जबकि क्षितिज को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

निपनिया शराब दुकान लूटने की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार, पूर्व में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट जैसे दर्ज है मामले

दोस्ती को प्यार समझ बैठा युवक

घायल युवती ने बताया कि सौम्य से उसकी दोस्ती थी, जिसे वह प्यार समझने लगा। सौम्य की हरकत से परेशान होकर छात्रा ने उससे दोस्ती तोड़ दी। उसने फोन कर बात करना भी बंद कर दिया। यह बात सौम्य को नागवार गुजरी।

परीक्षा में सिक्योरिटी बेहतर करने की तैयारी में PEB : गड़बड़ी होने पर अफसरों को मिलेगा अलर्ट मैसेज

बेटी के जख्म देख फफक पड़ी मां

युवती की मां ने बताया कि रविवार शाम पुलिस ने फोन कर हमें घटना की जानकारी दी। इसके बाद मैं तुरंत अस्पताल पहुंची। तब बेटी बेसुध थी। सोमवार को उसे होश आया। आरोपी लड़के के बारे में बेटी ने मुझे कभी नहीं बताया। वो मेरी इकलौती बेटी है। उसके पिता LIC में काम करते हैं।

Ration Card Rule : पात्र लोगों को नहीं मिल रहा राशन कार्ड का लाभ, गलत तरीके से लाभ लेने वालों पर जल्द होगी कार्यवाही

छात्रा को आई सिर में चोटें

सर्जरी एवं न्यूरोसर्जन के HOD डॉ. सुधीर पाल ने बताया कि मरीज को हेड इंजुरी है। इसके अलावा उसके सिर व चेहरे की हडि्डयों में कई फ्रैक्चर भी हैं। फिलहाल, मरीज की हालत स्थिर है।

Powered by Blogger.