MP : मझगुंवा में रंजिश के चलते महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

सागर में बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम मझगुंवा में रंजिश के चलते महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान मृतिका का बेटा साथ था, जो आरोपियों की मारपीट देख मौके से भाग गया था। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। बेटे ने पुलिस से कहा- मेरी आंखों के सामने मां को मार दिया।

ONLINE लोन से सावधान : व्यवसाय के लिए डेढ़ लाख रुपए लोन लिया, अबतक पौने तीन लाख भरें, रिकवरी वाले करीब 32 हजार और मांग रहें

पुलिस के अनुसार डायल-100 से सूचना मिली थी कि मझगुंवा में रोड किनारे महिला का शव पड़ा है। सूचना पर बंडा थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने वारदातस्थल से आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं। मृतका की पहचान भूरीबाई (50) पति भालू केवट निवासी मझगुंवा के रूप में हुई। महिला के सिर पर पत्थर पटककर हत्या की गई है। मृतका के बेटे बलराम केवट ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

हाईकोर्ट ने 14 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता करी समाप्त : पढ़िए

रास्ते में रोककर मां से मारपीट करने लगे

मृतका के बेटे बलराम केवट ने बताया कि मेरी मां को गोपाल विश्वकर्मा, गनेश और उसके परिवार के लोगों ने जान से मार दिया। वह चार-पांच माह से घर आता था और मां को बोलता था कि तुम हमारे साथ रहोगी। वरना सबको खत्म कर देंगे। गुरुवार रात गोपाल और उसके साथ कुछ लोग घर आए थे। विवाद किया था। यही बात सरपंच को सुनाने के लिए मां के साथ जा रहा था।

प्रेमी जोड़े ने 6 साल के प्यार के लिए पुलिस से मांगी सुरक्षा : घर से भागकर की लव मैरिज, परिजन बने दुश्मन

रास्ते में गोपाल, गनेश और उसके परिवार के लोग मिले। उन्होंने मां से मारपीट शुरू कर दी। मैं थोड़ा पीछा था। ज्यादा लोग और उनकी मारपीट देख मैं मौके से भाग गया। क्योंकि वो लोग मुझे भी जान से मार देते। मैंने देखा था कि उन्होंने मां के ऊपर पत्थर पटके थे। बेटे के बयानों के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। एसडीओपी उमराव सिंह ने बताया कि महिला की हत्या की गई है। हत्या रंजिश के चलते होने का संदेह है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

Powered by Blogger.