MP : मंत्री की बहू का सुसाइड मामला : भाई ने मंत्री के सामने चिल्लाकर कहा; 302 का लगना चाहिए, मंत्री हैं तो क्या हुआ...

स्कूल शिक्षा मंत्री की बहू के सुसाइड के मामले में मृतका के भाई ने मंत्री के सामने चिल्लाना शुरू कर दिया, '302 धारा (हत्या का मामला) लगनी चाहिए, मंत्री हैं तो क्या हुआ...।' युवक के इतना बोलते ही हंगामा हो गया, लोगों और रिश्तेदारों ने उसे घेर लिया। कुछ उसे मारने और धमकाने लगे तो कुछ रिश्तेदार उसे पकड़कर अलग ले गए। आनन-फानन में गाड़ी में बैठाकर उसे गांव भेज दिया।

रुक जाना नहीं योजना फिर शुरु : 10वीं व 12वीं में फेल विद्यार्थियों के लिए चार जून से परीक्षा : ऐसे करें आवेदन

मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार का शव उनके गांव पोचानेर में बुधवार सुबह 10.15 बजे पहुंचा। 5 मिनट घर में शव रखने के बाद मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। शव देखकर सविता के पिता जोर-जोर से रोने लगे और बेहोश हो गए। उन्हें उठाकर घर के दूसरे कमरे में ले जाया गया। अंतिम संस्कार से लौटने के बाद 11 बजे जैसे ही हाथ जोड़कर मंत्री इंदर सिंह परमार घर के बाहर लोगों का आभार जता रहे थे, तभी रिश्ते में लगने वाले सविता के भाई ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

MP BREAKING : स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार ने लगाई फांसी : घर में पसरा सन्नाटा

घटना के वक्त घर में नहीं थे पति और ससुर

मंगलवार की शाम मंत्री के गांव पोचानेर स्थित घर में उनकी 22 साल की बहू सविता ने फांसी लगा ली थी। उस दौरान घर पर मंत्री नहीं थे, न ही उनका बेटा देवराज। आज सुबह शुजालपुर में पोस्टमॉर्टम होने के बाद मंत्री की बहू का शव गांव पहुंचा। मृतका के परिवारवाले भी गांव से आए हुए हैं, लेकिन कोई भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

MP में 12वीं पास कर कॉलेज जाने वाली छात्राओं को मिलेंगे 25 हजार रुपए

तीन साल पहले हुई थी शादी

सविता की शादी स्कूल शिक्षा मंत्री परमार के बेटे देवराज के साथ तीन साल पहले हुई थी। एक साल से पति-पत्नी के बीच कुछ अनबन चल रही थी। शादी के तीन साल बाद भी दंपती को कोई संतान नहीं थी। दोनों की अरेंज मैरिज थी। लड़की का मायका अकोदिया के हड़लाय गांव में है। यहां से एक दिन पहले ही सविता पोचानेर ससुराल आई थी। मंगलवार को सविता का शव ससुराल यानी शुजालपुर के पोचानेर में फंदे पर लटका मिला। शुरुआती जांच में यही माना जा रहा है कि पारिवारिक समस्या के चलते सविता ने आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलने पर अवंतिपुर बड़ोदिया थाना की टीम मौके पर पहुंची थी। काफी देर तक मामले को दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन कुछ ही घंटों में ये खबर फैल गई। शाजापुर एसपी पंकज श्रीवास्तव ने रात को घटना की पुष्टि की।

Powered by Blogger.