REWA : तीन बदमाशों ने 400 रुपए के लिए श्रमिक को की जान से मारने की कोशिश, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार : 2 नाबालिग सहित 3 बदमाश गिरफ्तार


REWA NEWS : आपको बता दें कि इन दिनों रीवा शहर में लगातार घटनाएं हो रही है जहां चोरी डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, लूटमार जैसी कई वारदातें लगातार हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर हाल ही में एक श्रमिक से तीन बदमाशों ने चाकू से वार किया जहां तीन बदमाशों ने देर रात गरीब श्रमिक से पैसे मांगने की डिमांड की जब श्रमिक द्वारा पैसे नहीं दिए गए तो युवकों ने चाकू से लगातार तीन चार वार  किया और जान से मारने की कोशिश की. आपको बता दें कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराने बस स्टैंड के पास बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया गया था जहां पीड़ित ने थाने में इसकी सूचना दे दी थी। 

रेखा सिंह के जज्बे को सलाम : लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद पति दीपक सिंह के सपने को पूरा करने बनी लेफ्टीनेंट

देर रात हुई घटना

आपको बता दें कि शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराने बस स्टैंड के समीप आधीरात को एक श्रमिक को तीन युवकों ने रुकवाया जहां पैसे की डिमांड की गई, श्रमिक पैसे देने से मना किया तो बदमाशों ने चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। श्रमिक द्वारा बताया गया है कि वह पुराने वाले बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रहा था जहां काफी देर होने के बाद वाहन नहीं मिल रहे थे जहां जय स्तंभ की तरफ इधर-उधर टाइम व्यतीत कर रहा था,अचानक तीन बदमाश आए और पैसे की मांग करने लगे जब मेरे द्वारा पैसे देने से मना किया गया तो उन्होंने मेरे साथ छीना झपटी कर मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया जब तक मैं कुछ समझ पाता तब तक मैं बेहोश हो चुका था। 

बजरंग नगर में दर्जन भर युवकों ने की युवक को जान से मरने की कोशिश : गले से सोने की चैन लूटकर फरार, मोहल्ले में मचा हड़कंप

सीसीटीवी के आधार पर तीनों बदमाश गिरफ्तार

आपको बता दें कि पुराने बस स्टैंड समीप देर रात इस घटना से हड़कंप मच गया जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों को चिन्हित कर मंगलवार की सुबह संदेह के आधार पर थाने बुलाया गया जहां पुलिस ने सख्ती दिखाने पर बदमाशों ने कबूला की उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है. आपको बता दें कि दोनों नाबालिक किशोर के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया गया जहां दो नाबालिक समेत तीन बदमाशों को सिविल लाइन थाना पुलिस ने शक्ति धारण रूप दिखाते हुए आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

Powered by Blogger.