REWA : बजरंग नगर में दर्जन भर युवकों ने की युवक को जान से मरने की कोशिश : गले से सोने की चैन लूटकर फरार, मोहल्ले में मचा हड़कंप

REWA NEWS : विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बजरंग नगर में शुक्ला आटा चक्की के पास दर्जन भर युवकों ने मोहल्ले के एक युवक को रोककर पहले उसके साथ जमकर मारपीट की और बाद में उसके गले से सोने की चैन लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

राजनिवास रेपकांड के 9 आरोपियों की करतूत : संजय ने महंत को ठहराया तो अंशुल ने रूम बुक कराया, पप्पू शुक्ला था पेड चेला : पढ़िए पूरी कहानी

आपको बता दे की पीड़ित तरुण शुक्ला पिता निर्भय प्रसाद शुक्ला 38 निवासी बजरंग नगर बाजार से लौटते हुए अपने निजी वाहन स्कूटी से घर जा रहा था जैसे ही वे मोहल्ले के शुक्ला आटा चक्की के पास पहुंचे वैसे ही वहां पहले से मौजूद राजबीर कुशवाहा, दलबीर कुशवाहा,उमाकांत कुशवाहा सहित तीन चार व्यक्तियों ने रोककर जमकर मारपीट करते हुए घायल कर दिया और गले मे पहनी हुई सोने की चैन लेकर फरार हो गए।

शादी में फोटोग्राफी करने जा रहे दो कैमरामैनों के साथ बोलेरो सवार 4 बदमाशों टक्कर मारकर की लूट

पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसे जान से मारने की नीयत से थे,यदि मोहल्ले के विश्वकांत द्विवेदी,उत्तम सिंह,हिमांशु सिंह अन्य लोग बचाने न आते तो शायद आरोपी उसे जान से ही मार देते।

शादी कार्यक्रम से लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, बीच चौराहे पर मचा हड़कंप

पीड़ित ने बताया कि उसने विश्वविद्यालय में लिखित शिकायत दर्ज कराई है,लेकिन पुलिस ने अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

Powered by Blogger.