MP : रेप के बदले रेप : दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नी के साथ किया रेप, न्यूड फोटो लेकर कई बार किया रेप

ग्वालियर जिले में दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नी के साथ रेप किया। डबरा में एक दोस्त ने पति का एक्सीडेंट होने की झूठी खबर देकर उसकी पत्नी को अपनी गाड़ी पर बैठाकर ग्वालियर ले गया। रास्ते में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। महिला ने थाने में उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद आरोपी की पत्नी ने भी पति के दोस्त के खिलाफ घर में घुसकर रेप करने की FIR कराई है।

भोपाल में 27 साल की युवती ने अपना गुस्सा मिटाने शरीर पर गुदवाये सांप, बिच्छू जैसे 70 टैटू

डबरा में रहने वाली 28 साल की महिला ने पुलिस को बताया कि 16 मई को वह घर पर अकेली थी। पति का दोस्त, अपने एक साथी के साथ घर आया और कहा- पति का एक्सीडेंट हो गया है, तुरंत चलो। वह घायल है और अस्पताल में भर्ती है। मैं दोनों के साथ अस्पताल जाने के लिए बाइक पर निकल गई। दोनों ने सिमरिया टेकरी पर बाइक रोक दी। मैंने पूछा- यहां गाड़ी क्यों रोक दी? वे बोले- बस थोड़ा काम है और सुनसान जगह ले गए। पहले पति के दोस्त ने रेप किया, इसके बाद उसके साथी कल्ला ने भी रेप करना चाहा, लेकिन शोर मचाने पर कुछ लोग आ गए। आरोपी भाग निकले। बदनामी के डर से अब तक चुप रही, लेकिन आरोपी ब्लैकमेल कर फिर से रिलेशन बनाने का कहने लगे। तब जाकर डबरा थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

MP WEATHER UPDATE : भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, 13 जून से पूरे प्रदेश में बारिश, 20 जून के बाद मानसून सक्रिय

पति के दोस्त ने लिए न्यूड फोटो

रेप के आरोपी की पत्नी ने भी पति के दोस्त पर रेप का केस कराया है। उसने बताया- 29 मई को घर पर वह अकेली थी। आरोपी घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया। उसके न्यूड फोटो ले लिए। इन फोटो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर तब से अब तक कई बार रेप कर चुका है।

Powered by Blogger.