MP : जानिए रीवा महापौर के लिए कांग्रेस का कौन होगा प्रत्याशी : CM के करीबियों को लगा बड़ा झटका


रीवा /भोपाल सूत्रों की मांने तो बुधवार को भोपाल में चले मंथन के बाद कांग्रेस ने मेयर के कई कंडीडेटों के नामों को फाइनल कर दिया है जिन पर सिर्फ अंतिम मोहर लगना शेष है। पार्टी सूत्रों की मांने तो कांग्रेस ने भोपाल, इन्दौर, जबलपुर और रीवा सहित 8 मेयर कंडीडेट का नाम लगभग फाइनल कर दिया है जिनमें भोपाल से महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल का नाम तय कर लिया गया है, इन्दौर से विधायक संजय शुक्ला और जबलपुर जिला अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह व रीवा से अजय मिश्रा बाबा का नाम फाइनल कर दिया गया है। हांलाकि इन कंडिडोटों के नाम कांग्रेस ने अधिक्रत रुप से घोषित नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि यह नाम फाइनल नाम है।

पंचायत चुनाव 2022 : 381 अभ्यर्थियों ने दाखिल किया पर्चा, 376 के नामांकन किए गए मान्य : 5 अभ्यर्थियों के नामांकन पत्र निरस्त

रीवा से अजय मिश्रा बाबा का नाम लगभग फाइनल

कांग्रेस सूत्रों की मांने तो रीवा महापौर पद के लिये नगर निगम के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा बाबा का नाम लगभग तय है। पार्टी ने इनके नाम की अब तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है लेकिन यह नाम दावेदारों की लिस्ट में सबसे उपर है और यही नाम फाइनल कर दिया गया है। बता दें कि अजय मिश्रा बाबा रीवा नगर निगम में पार्षद रहते हुए नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके है और कांग्रेस के कई बडे़ नेताओं के करीबी भी मांने जाते है।

एक बार फिर दिनदहाड़े गोली चलाने से शहर में हड़कंप, बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह युवक पर किये दो फायर

दावेदारों को लगेगा जोर का झटका

कांग्रेस की ओर से रीवा महापौर पद के प्रत्याशी के रुप में अजय मिश्रा का नाम फाइनल होने के बाद पर्टी से दावेदारी करने वालों को बड़ा झटका लग सकता है। बता दें कि अजय मिश्रा बाबा का नाम दावेदारों की लिस्ट में साइलेंट था और ऐसे में उनका नाम सबसे ऊपर आने के बाद अन्य उम्मीदवार वायलेंट हो सकते है। गौरतलब है कि रीवा मेयर पद के लिये कांग्रेस पार्टी से कई नेताओं ने दावेदारी ठोकी थी जिसमें सबसे ऊपर शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू का नाम था जो प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खास माने जाते है और वह सोशल मीडिया में चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद काफी एक्टिव थे लेकिन अजय मिश्रा का नाम सामने आने के बाद पूर्व सीएम के करीबी गुरमीत सिंह को सबसे बड़ा झटका लगा सकता है।

Powered by Blogger.