REWA : एक बार फिर दिनदहाड़े गोली चलाने से शहर में हड़कंप, बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह युवक पर किये दो फायर

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। जिले में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं। उनमें पुलिस का खौफ नहीं रहा। यही वजह है कि दिनदहाड़े गोली चलाने से भी नहीं चूक रहे। ऐसी ही एक घटना बुधवार को सिटी कोतवाली थाने के घोघर मोहल्ले में हुई। बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह एक युवक पर फायर कर दिया। गोली युवक के हाथ में लगी, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

रीवा में 1 साल से फरार चल रहा 3 हजार का इनामी बदमाश पकड़ाया, घर में तहखाना बनाकर कर रहा था नशे का कारोबार

बताया गया कि रासिद खान उर्फ नेऊला पिता वाहिद निवासी घोघर बुधवार दोपहर पचमठा तरफ किसी काम से आया था। उसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए आरोपियों ने उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाता कि उससे पहले ही आरोपियों ने उस पर फायर कर दिया। आरोपियों ने दो फायर किए, जिससे एक गोली युवक के हाथ में लग गई और वह घायल हो गया। गोली चलने से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने फिलहाल संदेहियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

दो सगी बहनों के सुसाइड का मामला : भाई को मिली बहनों की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी : फिर ...

निपनिया गोलीकांड के पीडि़तों पर आरोप

घायल युवक ने निपनिया गोलीकांड के पीडि़तों पर फायरिंग का आरोप लगाया है। तरहटी निवासी संजू व मंजू सहित एक अन्य पर उसने गोली मारने का आरोप लगाया है। निपनिया कांड में वे फरियादी थे जो 19 जुलाई 2011 को हुआ था। उस मामले में 11 आरोपी थे, जिसमें युवक भी शामिल था। ऐसे में पुलिस पूरे मामले की तस्दीक कर रही है। कहीं उक्त मामले में समझौते का दबाव डालने के लिए काउंटर मामला दर्ज करवाने का प्रयास तो नहीं किया गया है। गोली युवक को जिस दिशा से लगी है उसको लेकर पुलिस को संदेह हो रहा है।

रतहरा बायपास में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 महिलाएं समेत एक युवक की मौत

युवक ने बाइक से आए युवकों द्वारा गोली मारने की जानकारी दी है, जिस पर उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। निपनिया गोली कांड के पीडि़तों पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

इधर, युवक पर चाकू से हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

युवक पर चाकू से हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसमें एक नाबालिग भी शामिल है। बता दें कि सिटी कोतवाली थाने के रानी तालाब के समीप सत्येन्द्र कुमार गुप्ता पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया था। इस घटना में घायल युवक का हाथ कट गया था। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे तीन आरोपी वाहन चेकिंग के दौरान बिछिया पुलिस के हाथ लग गए। आरोपियों में लकी उर्फ रामसमुदे्र पिता लखन समुदे्र 18 वर्ष निवासी धोबिया टंकी, अभिलाष पिता सुरेन्द्र बसंल 19 वर्ष निवासी धोबिया टंकी व एक नाबालिग शामिल हैं। उनके पास से चाकू बरामद हुआ है, जिस पर बिछिया पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

bike riders fired at the young man, shrapnel in hand

Powered by Blogger.