आदमियों के साथ रिलेशन बनाने के बाद ऐसी हो गई Malaika Arora की हालात, फोटो देख उड़ जायेंगे आपके होश

 

आदमियों के साथ रिलेशन बनाने के बाद ऐसी हो गई Malaika Arora की हालात, फोटो देख उड़ जायेंगे आपके होश

ग्रेस मूमेंट्स, स्टाइलिश बॉडी और एक उम्र पर आने के बावजूद मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। बॉडी को मेनटेन रखने के लिए मलाइका अरोड़ा जिम और योग करती हैं। इतना ही नहीं वो बैलेंस डाइट लेती हैं। मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस सीक्रेट हर किसी के साथ शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी रियल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उनके साथ डेट पर स्पॉट होती रहती हैं।

Hot Web Series : इन 3 Hot Web Series में एक ही एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदे कर दी पार, सीन को देख छूट जाएगा पसीना

ऊपर से खुश मिजाज दिखने वाली मलाइका अरोड़ा ने निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने अपनी बॉडी पर हुए स्ट्रेच मार्क्स को दिखाया है। उनका कहना है कि बेटे के जन्म के बाद उनकी बॉडी पर स्ट्रेच मार्क्स हो गए थे और उन्हें दिखाने में किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं है। मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीर उन सभी लोगों के लिए एक मिसाल है जो अक्सर स्ट्रेच मार्क्स को छिपाती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा का मानना है कि कोई चीज नेचुरल है तो उसे वैसे ही दिखाया जाना चाहिए।

हाल फिलहाल की बात करें तो एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ टर्की में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने अपने वेकेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा बेशक से वेकेशन पर हों, लेकिन वो एक्टर अर्जुन को काफी मिस कर रही हैं। टर्की से मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए एक खास नोट शेयर किया हैं। इस नोट में मलाइका अरोड़ा ने हार्ट और किस वाली इमोजी भी बनाई है।

actor arjun kapoor","Arbaaz Khan and Malaika Arora","Arjun Kapoor","arjun kapoor breakup","arjun kapoor gf","arjun kapoor marriage","jahanvi and malaika","malaika arjun breakup news","Malaika Arora","Malaika Arora and Arjun Kapoor","MalaikaArora and Arjun Kapoor wedding","malaika arora arbaz khan","malaika arora bold look","Malaika Arora has tears in her eyes","malaika arora hot look","Malaika arora khan","Malaika Arora Most Embarassing Wardrobe Malfunction","Malaika Arora News","malaika arora oops moments","malaika arora son","malaika arora trolled","Malaika Arora With No Filter","malaika arora aworkout","Dress Slips At Store Launch","malaikaarora","super model malaika arora"],"articleSection":

Related Topics

Latest News