REWA : एक दिन में दो हादसे : सीधी से नागपुर जाने वाली प्रधान ट्रेवल्स बस गुढ़ में पलटी, दर्जनभर से अधिक यात्री घायल : रेस्क्यू कार्य जारी



रीवा इस वक्त की बड़ी खबर से आपको रूबरू करा रहे हैं जहां आज दिन में एक बड़े हादसे के बाद एक बार फिर गूढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छूहिया घाटी के पास रात्रि 10:00 बजे के आसपास प्रधान ट्रेवल्स की बस पलट गईजिसमे 30 से 40 यात्री घायल हुए हैं वहीं चार की हालत गंभीर बनी हुई है। 


लगातार इस दुर्घटना को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है कि आखिरकार 1 दिन में दो घटनाएं दिन और रात में कैसे हो रही हैं वही आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार सीधी से नागपुर जा रही बस जैसे ही रीवा के गूढ़ समीप सोलर प्लांट के पास पहुंची वहीं अचानक से कार को टक्कर मारने के बाद बस पलटी खाकर गिर गई।  गूढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों को निकाला जा रहा है आपको बता दें कि कार को टक्कर मारने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। 

दिन में भी हुई घटना 

जानकारी के लिए आपको बता दें आज दिन में रीवा से सीधी के लिए जा रही है यात्री बस गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र स्थित छुहिया घाटी में पलट गई जहां यात्री बस पलटने से दर्जन लोग घायल हुए और लोगों की हालत गंभीर बनी हुई थी। फिलहाल हादसे में मारे जाने की खबर नहीं है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों को भर्ती कराया है जहां पर गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया था वही आपको बता दें की घायलों का यह भी कहना है कि अच्छा हुआ बस खाई में गिरी नहीं तो उत्तराखंड जैसा हादसा हो जाता। 

मौके पर पहुंचे कलेक्टर और एसपी

आपको बता दें कि आज सुबह से लगातार घटना हो रही है वहीं इस घटना से एक बार फिर लोगों के  पसीने छूट गए हैं दगढ़ की छुहिया घाटी में हुए हादसे के बाद रात 10 बजे दूसरा बस हादसा रीवा के गुढ़ में हुआ है।

मौके पर पहुंचे कलेक्टर एसपी ने तत्काल बचाव कार्य शुरू कर दिया है और घायलों को SGMH के लिए रिफर किया है. हालांकि पुलिस ने अब तक हादसों में घायल की संख्या की पुष्टि नहीं की है फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। 

प्रधान ट्रेवल्स की बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

आप बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही गूढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां बस में फंसे यात्रियों को बचाने का बचाव कर तत्काल शुरू कर दिया। वहीं सोमवार को रीवा से सीधी के खड्ढी जाने वाली बस करीब एक बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जहां दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हुई थी इसमें तीन की हालत गंभीर थी। 


जानकारी के मुताबिक गुढ़ में दुर्घटनाग्रस्त हुई प्रधान ट्रेवल्स की बस सीधी जिले से नागपुर के लिये रवाना हुई थी। बस जैसे ही रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र स्थित सोलर पावर प्लांट के समीप पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पलट गई है।

वर्जन

आपको बता दें कि गूढ़ थाना प्रभारी आराधना सिंह परिहार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 30 से 40 लोग घायल हुए हैं वही 4 लोगों की हालत काफी गंभीर होने के कारण उन्हें संजय गांधी रेफर कर दिया गया है फिलहाल पुलिस का बचाव कार्य जारी है वहीं अभी तक हादसे में घायलों की संख्या की पुष्टि सही से नहीं हो पाई है वहीं मौके पर कलेक्टर एसपी का पहुंच चुके है।


खबर अपडेट : 12;16 AM 

प्रधान ट्रेवल्स की बस सोलर प्लांट के पास पलटी लगभग आधा सैकड़ा यात्री हुये घायल घायलों को 108 व 100 डायल से उपचार हेतु संजय गांधी अस्पताल पहुचाया गया जहां इनका उपचार जारी है अस्पताल में कलेक्टर मनोज पुष्प एसपी नवनीत भसीन, अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह,तहसीलदार यतीश शुक्ला थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल, पूर्व डीन मनोज इंदुरकर, सहायक अधीक्षक यतनेश त्रिपाठी रहे मौजूद कलेक्टर व एस पी ने घायलों के इलाज के तुरंत ब्यवस्था बनवाई. 


Powered by Blogger.