STUDY : लड़कियों को इन दिनों यौन संबंध बनाने में आता है सबसे अधिक आनंद?

शारीरिक संबंध बनाने की कहानी- लड़कियों को इन दिनों यौन संबंध बनाने में आता है सबसे अधिक आनंद, Sharirik Sambandh Banane Ki Kahani, शारीरिक संबंध की कहानी, पति-पत्नी को संबंध कब बनाना चाहिए, पति पत्नी के बीच शारीरिक संबंध, Sharirik Sambandh Ki Kahani, Pati Patni Ko Sambandh Kab Manana Chahiye, Pati Patni Ke Bich Sharirik Sambandh

Netflix पर 2022 की यह 5 एडल्ट web series मचा रही धूम, बच्चे बिलकुल न देखें

शारीरिक संबंध बनाने की कहानी  Sharirik Sambandh Banane Ki Kahani – लगभग सभी जोड़े यौन संबंध बनाने के लिए आतुर रहते हैं। लोग सेक्‍स के जरिए से अपने पार्टनर के ज्‍यादा नजदीक आना चाहते हैं। हाल ही में एक अध्‍ययन किया गया है जिसमें बताया गया है कि किन दिनों में महिलाओं को यौन संबंध बनाना ज्‍यादा अच्‍छा लगता है।

Hot Web Series: ये है दुनिया की सबसे गंदी वेब सीरीज, परिवार के साथ भूलकर न देखें

इस अध्‍ययन के जरिए से कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। अध्‍ययन में पाया गया है कि लड़कियों को मासिक पूरा होने के पांच से सात दिनों तक यौन संबंध बनाना ज्‍यादा अच्‍छा लगता है। ऐसा इसलिए होता है क्‍योंकि मासिक पूरा होने के बाद युवतियों में सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित करने वाले हार्मोन्‍स ज्‍यादा सक्रिय रहते हैं।

Shilpi Raj MMS Video Whatsapp: शिल्पी राज के MMS को Whatsapp पर यहाँ क्लिक कर देखे

इस अध्‍ययन में युवतियों ने बताया है कि उन्‍हें मासिक के पांच से सात दिनों तक सेक्‍स करना बहुत पसंद होता है। अध्‍ययन से जुड़े एक शोधकर्ता ने कहा, ‘हमारी टीम ने यह अध्‍ययन कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद पूरा किया है। इसमें पाया गया है कि महिलाओं में मासिक के पांच व सात दिनों तक यौन संबंध बनाना बहुत पसंद होता है। वे इन दिनों भरपूर यौन संबंध बनाना चाहती हैं।’

Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif के पीठ पीछे बताया अपनी मैरिड लाइफ का हाल

इतना ही नहीं युवतियों के साथ मासिक के पांच से सात दिनों तक किया गए इस सेक्‍स की वजह से पति और पत्नियों के बीच वैवाहिक संबंध भी बेहतर बनते है। भविष्‍य में भी दोनों के बीच यौन संबंध को लेकर ज्‍यादा नजदीकियां आती हैं।

Sharirik Sambandh Ki Kahani, Pati Patni Ko Sambandh Kab Manana Chahiye, Pati Patni Ke Bich Sharirik Sambandh

Powered by Blogger.