जानिए महिलाओं को चरमसुख कैसे प्राप्त होता है, कौन- कौन से है वो तरीके?

 
demo image
जानिए कितने तरीके के होते हैं महिलाओं के चरमसुख
क्या आप जानते हैं कि महिलाओं को कई तरह के ऑर्गेज्म प्राप्त होते हैं ? अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर महिलाओं को कितने प्रकार के ऑर्गेज्म प्राप्त होते हैं। जैसा कि आप भी जानते होंगे कि महिलाओं की चरमसुख प्राप्ति पुरुषों के मुकाबले ज्यादा कठिन काम है। जिसके कारण पुरुष, महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। एक स्टडी के मुताबिक, पता चला है कि सिर्फ 30% ही ऐसी महिलाएं हैं जिन्हें सामान्य सेक्स के दौरान चरम सुख मिल पाता है। ज्यादातर महिलाएं सामान्य सेक्स के दौरान चरमसुख की प्राप्ति नहीं कर पातीं। आइए जानते हैं कि महिलाओं को चरमसुख कैसे कैसे प्राप्त होता है...
​जी स्पॉट ऑर्गेज्म (G-Spot Orgasm)
आप में से बहुत से ऐसे लोग होंगे जिन्हें पता है कि महिलाओं का जी स्पॉट (G-Spot) कहां होता है? ज्यादातर महिलाएं जी स्पॉट से ऑर्गेज्म प्राप्त कर पाती हैं, लेकिन बहुत सी ऐसी महिलाएं भी है जिन्हें जी स्पॉट ऑर्गेज्म से चरम सुख प्राप्त नहीं हो पाता है। जी स्पॉट (G-Spot) महिलाओं की योनि में 2 से 3 इंच के भीतर होता है। यह स्पंजी होता है और इरेक्टाइल ऊतकों से बना हुआ होता है। अगर आपको जी स्पॉट ऑर्गेज्म प्राप्त करना है, तो आपको अपने पार्टनर से गोलाकार गति से रगड़ने के लिए कहना होगा। अगर आपका पार्टनर इस तरह से सेक्स करता है तो आप आसानी से उत्तेजित हो जाएंगी और आपको चरम सुख प्राप्त हो पाएगा।
​क्लिटरोल ऑर्गेज्म (clitrol orgasm)
​​अगर आप चरम सुख तक पहुंचना चाहती हैं तो आपको क्लिटोरल सेक्स जरूर करना चाहिए। महिलाएं अपनी योनि के पास मौजूद भगशेफ को सेक्स के दौरान सहलाएंगी तो उन्हें चरमसुख जरूर प्राप्त होगा। इस तरह महिलाओं को क्लिटरोल ऑर्गेज्म प्राप्त होता है। वहीं, अगर आपका साथी आपके भगशेफ को अपनी उंगलियों से सहलाता है तो आप ज्यादा उत्तेजित होंगी। पुरुष आपके भगशेफ को चाट कर या रगड़ कर आपको उत्तेजित कर सकते हैं। अगर पुरुष ऐसा थोड़ी देर करते हैं तो इससे महिलाओं को ऑर्गेज्म प्राप्त जरूर होगा।

ubip

​ए स्पॉट ऑर्गेज्म (A- Spot Orgasm)
आप में से बहुत से लोगों को ये नहीं पता होगा कि महिलाओं का ए स्पॉट (A-Spot) कहा होता है। हालांकि लोगों को जी स्पॉट के बारे में जरूर पता होता है। लेकिन आपको बता दें कि महिलाओं का ए स्पॉट भी होता है और ये योनि के और ज्यादा अंदर होता है। सेक्स के दौरान बहुत से लोग इतनी गहराई तक नहीं पहुंच पाते। यहां तक जाने के लिए पुरुषों को ज्यादा ताकत की जरूरत होती है।

hm

सिर्फ पुरुष ही नहीं, बल्कि महिलाओं को भी ये ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए बहुत प्रयास करने पड़ते हैं। महिलाओं के ए स्पॉट तक पहुंचने के लिए पुरुषों को मिशनरी पोजिशन में सेक्स करना चाहिए। 
​स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म (Squirting orgasm)
स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए महिलाओं को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। इस तरीके का ऑर्गेज्म प्राप्त कर पाना महिलाओं के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है। अगर आप सही तरीके से और अच्छी पोजीशन में सेक्स कर रहें हैं, तभी आप स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त कर पाएंगे। इस तरह का ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए दोनों साथियों को आरामदायक पोजीशन में रहना चाहिए। आप मिशनरी पोजीशन में स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त कर पाएंगे। 

uio

स्क्वार्टिंग ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए पुरुषों को देर तक फोरप्ले करना जरूरी होता है। विशेषज्ञों की मानें तो हर महिला इस तरीके के ऑर्गेज्म को प्राप्त नहीं कर पाती। इसलिए अगर आप इस तरह का ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं कर पा रही हैं, तो इसमें घबराने वाली कोई बात नहीं है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News