Uunchai Movie Release 11 Nov 2022 : कल रिलीज होगी सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’

 
GOOGLE IMAGE

Uunchai Movie Release Date: फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की बुधवार रात को स्पेशल स्क्रीनिंग (special screening) रखी गई। जिसमे कई सितारों ने शिरकत की है । इसी बीच बॉलीवुड (bollywood) के दबंग यानी सलमान खान (salman khan) भी वह पहुंचे जिसका एक वीडियो सामने (video viral) आया है उस वीडियो में सलमान सूरज बड़जात्या का हाथ पकड़ कर एंट्री करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान सलमान ने अनुपम खेर (anupam kher) से भी मुलाकात की और तीनों ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई। सूरज और सलमान ने एक साथ कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है और फैंस सूरज-सलमान की जोड़ी के फिर से आने की बेसब्री से उम्मीद कर रहे हैं।

सूरज और सलमान ने दी है कई हिट फिल्में

सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने सलमान खान को उनके सबसे पॉपुलर ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर (Popular on-screen characters) में से एक ‘प्रेम’ दिया है। बॉलीवुड सुपरस्टार (bollywood superstar) ने सूरज के साथ ‘मैंने प्यार किया’ (1989), ‘हम आपके हैं कौन’ (1994), ‘हम साथ-साथ हैं’ (1999) और ‘प्रेम रतन धन पायो’ (2015) (Maine Pyaar Kiya (1989), Hum Aapke Hain Koun (1994), Hum Saath Saath Hain (1999) and Prem Ratan Dhan Payo (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है।

image

अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का पोस्टर शेयर किया है. इस फिल्म में Big B के साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी हैं. ऊंचाई फिल्म ऐसे तीन दोस्तों की कहानी है जिन्होंने परिवार संभालने के चक्कर में अपनी लाइफ जीना भूल जाते हैं और बुढ़ापे में जवानी के वक़्त सोचे सपनों को पूरा करने के लिए एक एडवेंचर सफर में निकल पड़ते हैं.

ALSO READ : जानिए कैसे बनते हैं चरस और गांजा : हिमाचल प्रदेश के मलाणा में सिकंदर के वंशज चरस बेचकर कमा रहे 108 करोड़, इस मंदिर को छूने पर 5 हजार जुर्माना

ऊंचाई फिल्म के पोस्टर को देखकर यही लगता है कि तीन बूढ़े बेस्ट फ्रेंड्स हिमालय या किसी बर्फीली पहाड़ी में चढ़कर अपने मिशन को पूरा कर रहे हैं. अनुपम खेर. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बोमन ईरानी (Boman Irani) के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और परिणीति चौपड़ा भी हैं.

ALSO READ : Latest Govt Jobs Alert Notification 2022 :  MP में युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, इन पदों पर करें तुरंत APPLY

ऊंचाई फिल्म की रिलीज डेट 11 नवंबर 2022 है, बता दें कि इस साल रिलीज होने वाली यह अमिताभ बच्चन की दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले 9 सितम्बर को रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन का अहम किरदार है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News