Actress Vaishali Thakkar के सुसाइड पर खुलासा : जबरदस्ती शादी करना चाहता था पड़ोसी, दो लड़के-लड़कियों के नाम आए सामने

 
CREDIT IMAGE

पॉपुलर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' (Popular TV Show 'Sasural Simar Ka') में अंजलि भारद्वाज (Anjali Bhardwaj) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Actress Vaishali Thakkar) ने सुसाइड कर लिया है। रविवार को इंदौर में अपने घर में मृत पाई गईं। तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि अभिनेता की मौत फांसी लगाकर की गई है।

यह फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला है। हमें उसके कमरे में एक डायरी मिली है जिसमें उसने बहुत कुछ लिखा है। हम डायरी की सामग्री की पूरी तरह से जांच करने के बाद ही कारण के बारे में

ये रिश्ता क्या कहलाता है और ससुराल सिमर का जैसे शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली वैशाली पिछले साल से अपने गृहनगर में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।

30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी (Sai Bagh Colony) में उनके घर पर मिला। उन्हें स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में संजना के रोल से भी खासी पॉपुलैरिटी (Popularity) मिली थी। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने फांसी लगाई है।

इंदौर के ACP एम रहमान के अनुसार वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) को पड़ोस में रहने वाला राहुल (rahul) नाम का लड़का परेशान कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है। वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थीं, लेकिन राहुल ने इसे तुड़वा दिया, ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है।

शव मिलने के 7 घंटे बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी

इंदौर पुलिस ने पोस्टमार्टम (post mortem) के बाद वैशाली का शव परिजन को सौंप दिया है। लोकल रिपोटर्स के मुताबिक वैशाली ने शनिवार रात को ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन परिजन ने सुबह पुलिस को खबर दी। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है।

चूंकि पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली, इसलिए अब सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी। सुसाइड नोट में वैशाली ने दो लड़के-लड़कियों के नाम भी लिखे हैं, जिन्हें सजा दिलाने की बात कही है।

कोरोना के चलते टाल दी थी अपनी शादी

वैशाली ने पिछले साल 26 अप्रैल को केन्या के डेंटल सर्जन डॉ. अभिनंदन से सगाई की थी। करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई इस सेरेमनी की जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके दी थी। दोनों जून 2021 में शादी करने वाले थे। हालांकि एक्ट्रेस ने महीनेभर बाद ही शादी के प्लान को टाल दिया था।

अपने इस फैसले के पीछे वैशाली ने कोरोना केस बढ़ने का हवाला दिया था। एक इंटरव्यू में वैशाली ने कहा था, 'मैं ऐसे सिचुएशन में शादी नहीं कर सकती जब कई लोग कोरोना से जान गंवा रहे हैं। अगर अगले साल तक स्थिति बेहतर होगी तो हम शादी कर लेंगे।

वैशाली टक्कर सुपर सिस्टर्स, विष या अमृत: सितारा, मनमोहिनी 2 जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। उनका आखिरी शो रक्षाबंधन दंगल टीवी पर (Super Sisters, Vish Ya Amrit: Sitara, Manmohini 2, among others. Her last show Rakshabandhan aired on Dangal TV) प्रसारित हुआ था। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय थे और अक्सर मजेदार रीलों को साझा करते थे। उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) 1 अक्टूबर को शेयर की गई थी।

ALSO READ : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में की आत्महत्या : 8 पेज का मिला सुसाइड नोट

Related Topics

Latest News