Salman khan got married : सलमान खान की हो चुकी है शादी,खुद इस बात को स्वीकारा, फैंस हुये कन्फ्यूज

 
image

Salman khan got married : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। फैंस बीते कई समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि इंटरनेट पर अक्सर बॉलीवुड (bollywood) के भाईजान सलमान खान (salman khan) की शादी को लेकर कई अफवाहें सामने आती रहती है। इसी क्रम में बीते दिनों भी सलमान की शादी से जुड़ी एक फेक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रही है। लेकिन बाद में इस तस्वीर का सच सबके सामने आ गया।

ALSO READ : Worldwide Records Bhojpuri : भोजपुरी आम्रपाली दुबे ने सुहागरात में बना दिया निरहुआ का मूड, यूजर बोले माइंड ब्लोइिंग

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर सलमान खान (salman khan) का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो (video) में भाईजान अपनी शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान (salman khan) खुद इस बात को स्वीकारते नजर आ रहे हैं कि उनकी शादी हो चुकी है।

सलमान खान

सलमान खान - फोटो : इंस्टाग्राम

इस वीडियो को सलमान खान से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में एक नहीं बल्कि दो सलमान खान नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां 'हम आप के हैं कौन' (hum aap ke hain kaun) फिल्म के यंग सलमान खान दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अब के सलमान नजर आ रहे हैं।

सलमान खान

सलमान खान - फोटो : सोशल मीडिया

वीडियो में यंग वाले सलमान खान आज के सलमान से पूछते हैं और शादी...तो इस पर आज के सलमान जवाब में कहते हैं, हो गई। वीडियो में सलमान के इस जवाब को सुन फैंस दंग रह गए हैं। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख एक बार फिर सलमान की शादी को लेकर चर्चा फिर तेज हो गई है।

सलमान खान

सलमान खान - फोटो : सोशल मीडिया

सलमान के इस वीडियो को देख फैंस कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो अभिनेता के एक एड फिल्म (add film) का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, हुई या ना हुई, जानने के लिए परसों देखो।" इसके साथ ही उन्होंने साथ में हैशटैग एड भी लिखा है। इस वीडियो में सलमान एक टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जिस पर पेप्पी कोला लिखा है।

सलमान खान और सोनाक्षी


सलमान खान और सोनाक्षी - फोटो : Social Media

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (soniksha sinha) की एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल (viral) हुई थी। सामने आई इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा था कि सलमान और सोनाक्षी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। हालांकि, बाद में यह फोटो फेक निकली। साथ ही अभिनेत्री सोनाक्षी ने भी इस खबर को खारिज करते हुए  नाराजगी जाहिर की थी।

Related Topics

Latest News