OMG : बिपाशा बसु के इस फोटोशूट से फैंस दे रहें गलियां,बोले-बेशर्मी की सारी हदें पार

 
image

Today bollywood news : लवली कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भले ही फिल्में पर्दे से दूर हैं, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों जल्द पेरेन्ट्स बनने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को इन्जॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने एक लेटेस्ट मेटरनिटी फोटोशूट (Maternity Photoshoot) कराया है। अदाकारा का ये फोटोशूट खूब तहलका मचा रहा है।

ALSO READ : Bigg Boss 16 Promo: jhanvi kapoor का सिंगर अब्दु पर आया दिल, फ्लर्ट करते चुपके से दे दिया अपना नंबर,सोशल मीडिया पर हुई जमकर TROLL

हालांकि इस बार अपने इस फोटोशूट की वजह से वह काफी ट्रोल हो रही हैं। कुछ यूजर्स को उनका बोल्ड अंदाज में मैटरनिटी फोटोशूट करवाना रास नहीं आया और बिपाशा की तस्वीर वायरल होते ही लोग एक के बाद एक प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

कुछ महीने पहले भी उन्होंने पति करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ बेहद ही बोल्ड अवतार में फोटोशूट कराया था, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही थीं। अब एक बार फिर उन्होंने फोटोशूट कराया है, लेकिन इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

 ALSO READ : ऐसे पता करें आपकी गर्लफ्रेंड सेक्स के लिए राजी है ?

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ-साथ उनकी बोल्डनेस भी देखते बन रही है। बिपाशा ने फोटोशूट के दौरान सिर्फ गोल्डन कलर के एक चादर जैसे कपड़े को अपनी बॉडी पर लपेट रखा है। हालांकि तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- "हर समय खुद से प्यार करें, जिस शरीर में आप रहते हैं उससे प्यार करें"।

कुछ को अदाकारा की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं तो कुछ एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कम से कम प्रेग्नेंसी में तो ऐसी तस्वीरें खिंचवाना जरूरी नहीं है।

वहीं दूसरे ने लिखा- अश्लीलता की हद हो गई।

image

वहीं एक अन्य ने लिखा कि, 'इतनी बेशर्म औरत लग रही हो... तुम एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को मजाक बना कर रखा है। ऐसे फोटोशूट कराते हो कि प्रेग्नेंट औरत भी शर्मा जाएगी।'

बिपाशा और करण ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को गुपचुप शादी कर ली थी। बिपाशा और करण की मुलाकात फिल्म ‘अलोन‘ के दौरान हुई थी। यह फिल्म 2015 में आई थी।

करण की ये तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बारा वेब सीरीज ‘कुबूल है 2.0‘ में दिखे थे। वहीं बिपाशा बसु ने क्राइम थ्रिलर मिनी सीरीज ‘डेंजरस‘ में काम किया था।

Related Topics

From Around the Web

Latest News