Pathaan WorldWide Collection : बाहुबली 2, KGF 2 को छोड़ा पीछे, 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनी पठान

 
IMAGE

Pathaan Box Office Collection Day 27: शाहरुख खान के फैंस उनकी इस ग्रेट ग्रैंड जीत से बेहद खुश हैं। कल यानी की 20 फरवरी को एसआरके ने ट्विटर पर (#askSRK) और (#DontAskSrk) ट्रेंड के जरिए अपने सभी फैंस से रुबरू हुए। फैंस अपने बॉलीवुड किंग खान के साथ कनेक्ट होकर बेहद खुश भी हुए। शाहरुख खान के फैंस का ही प्यार और स्पोर्ट है कि चार सालों बाद शाहरुख खान का चार्म रोज नए इतिहास रच रहा है। 'सिद्धार्थ आनंद' की एक्शन थ्रिलर स्पाई फिल्म ‘पठान’ ने 'आमिर खान' की 'दंगल', 'एक्टर यश' की 'केजीएफ 2', 'अनुपम खेर' की 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब 'प्रभास' की फिल्म 'बाहुबली 2' के धमाकेदार कलेक्शन का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है। फिल्म पठान के अबतक के सभी कलेक्शन धुंआधार रहें हैं। 26वें दिन यानी की सोमवार को पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 4.28 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही कल तक फिल्म का कुल कलेक्शन 515.70 करोड़ था। लेकिन अब एक दिन बाद आंकड़ों में और भी ज्यादा इजाफा हुआ है। हैरानी की बात नहीं है कि फिल्म पठान ने 27 दिनों के अंदर ही 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा बड़ी ही आसानी से पार कर लिया। अब पठान 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 5वीं फिल्म बन गई है।

ALSO REWA : Blue badge coming to Facebook and Instagram as Meta tests paid subscription services

Pathaan WorldWide Collection Day 27: फिल्म पठान ने कुल अबततक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 515.72-515.92 करोड़ (सभी भाषाओं) का बिजनेस किया है। 17 फरवरी को रिलीज हुई 'कार्तिक आर्यन' (Kartik Aaryan) की 'शहजादा' (Shehzada) और 'एंटमैन 3' (ant man 3) की रिलीज के बावजूद फिल्म 'पठान' (Pathan) 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 27वें दिन के आंकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान की (Pathan Collection) पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

ALSO READ : Box office collection : सिनेमाघरों में जलवा बरकरार, अबतक 400 करोड़ की कमाई, इस मामले में पठान ने बाहुबली 2 और KGF 2 को पीछे छोड़ा

1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सभी भारतीय फिल्मों में (Pathan Reviews) पठान 5वें नंबर पर है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर 2016 में 'आमिर खान' (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' (Dangal), दूसरे नंबर पर 2017 में एक्टर 'प्रभास' (Prabhas) की 'बाहुबली 2' (Baahubali 2), तीसरे नंबर पर 2022 में गोल्डन ग्लोब विजेता 'जूनियर एनटीआर' (Jr.NTR), 'रामचरण' (RamCharan) और निर्देशन 'एसएस राजामौली' (SS Rajamouli) की 'आरआरआर' (RRR) , चौथे नंबर पर 'एकटर यश' (Actor Yash) की 'केजीएफ 2' (KGF 2) 2022 में और पांचवे नंबर पर 2023 में 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने यह मुकाम हासिल कर लिया है।

(Pathan Box Office Collection day 27)
25 जनवरी यानी की ठीक चार हफ्ते पहले रिलीज हुई 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) की फिल्म (Pathan Movie) ने 1000 करोड़ पार करके बॉलीवुड की शान में चार चांद जरूर लगा दिए है। 27वें दिन बड़ी ही आसानी से फिल्म पठान (Pathan Movie Collection) का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ रुपए हो गया है। 26वें दिन यानी की सोमवार को फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Pathan Box Office Collection WorldWide) 988 करोड़ रहा था।

एसआरके (Shahrukh Khan Movies) के फैंस खुशी से झूम रहें हैं और जमकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहें हैं। यहां तक की बॉलीवुड, टॉलीवुड और कॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड सेलिब्रिटिस भी शाहरुख खान को उनकी ग्रेट ग्रैंड जीत की बधाई दे रहें हैं।

Related Topics

Latest News