भोजपुरी स्टार Namrata Malla ने फोटो पोस्ट कर फिर किया FANS के दिलों पर राज़, अपनी अदाओं से उड़ाए सबके होश

 

भोजपुरी स्टार Namrata Malla ने फोटो पोस्ट कर फिर किया FANS के दिलों पर राज़, अपनी अदाओं से उड़ाए सबके होश

Namrata Malla हमेशा अपनी अदाओं के चलते सुर्खियों में रहती हैं। भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपना डांस शेयर कर तो कभी अपनी तस्वीर शेयर कर नम्रता इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट और बोल्ड फोटो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

OTT प्लेटफॉर्म और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कंपनी Netflix के 20 लाख सब्सक्राइबर घटे तो कंपनी ने 150 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला


इसी बीच नम्रता ने एक बार फिर कुछ और फोटोज शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। गोल्डन लहंगा पहनकर नम्रता ने हैवी ज्वैलरी के साथ परफेक्ट मेकअप भी किया है, साथ ही बालों में गजरा उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है। आपको बता दें कि ट्रेडिशनल के साथ नम्रता का बिकिनी लुक भी हमेशा सुर्खियों में रहता है। हैवी ज्वैलरी और परफेक्ट मेकअप के साथ गोल्डन लहंगे में वह ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं।

Madhuri Dixit को इस हॉट और बोल्ड सीन ने रातों रात बना दिया स्टार

नम्रता को आखिरी बार भोजपुरी गाने 'दो घोंट' में गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ देखा गया था। इसे खुद अभिनेता और शिल्पी राज ने गाया है। गाने को अजीत मंडल ने लिखा है और संगीत शुभम राज ने दिया है।उनके पास खेसारी के पास 'डोली साजा के रखना', 'सबका बाप अंगूठा छप', 'आशिकी' और 'विधाता' जैसी कई फिल्में हैं।

OMG : इन भद्दे से लाखों की कीमत वाले जूतों को देख उड़ जाएंगे आपके भी होश ; पढ़िए ऐसा क्या है खास...

नम्रता अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आप उन्हें कई बार बिकिनी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए देख सकते हैं. नम्रता की फैन फॉलोइंग भी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। नम्रता ने अपने डांस और तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं।

Related Topics

Latest News