OMG : इन भद्दे से लाखों की कीमत वाले जूतों को देख उड़ जाएंगे आपके भी होश ; पढ़िए ऐसा क्या है खास...


हम हर दिन एक से बढ़कर एक चीजें देखते हैं। कभी-कभी यह विश्वास करना मुश्किल होता है कुछ ऐसा ही हुआ तब। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब लग्जरी फैशन ब्रांड Balenciaga के shoes के एक नए कलेक्शन ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया।

रोज करीब 200 मिलीलीटर अपना यूरिन पीता है ये शख्स : बोला मैंने 10 साल कम की अपनी उम्र, डॉक्टर हैरान

आप भी भ्रमित हो सकते हैं कि क्या ये shoes कूड़ेदान से उठाए गए थे या गलती से ऑनलाइन पोस्ट कर दिए गए थे! Balenciaga के इस नए कलेक्शन का नाम ‘पेरिस स्नीकर’ है। यह स्पेनिश फैशन ब्रांड अपने टॉप कलेक्शन के लिए हमेशा चर्चा में रहता है। Balenciaga ने कभी स्वेटर के नाम पर तो कभी बेल्ट के नाम पर अजीबोगरीब चीजें पेश कर सुर्खियां बटोरी हैं. इस संग्रह में जो चर्चा की जा रही है वह है बालेनियागा जूते, जो कम shoes और अधिक कचरा दिखाते हैं।

40 मिलीयन डॉलर्स के मालिक है Actor मिथुन चक्रवर्ती : देश विदेश में है ये 5 लग्जरी फाइव स्टार होटल्स

लाखों रुपए की कीमत वाले है ये जूते 

अब हम आपको बता दें कि Balenciaga ‘पेरिस स्नीकर’ कलेक्शन में shoes की कीमत कहीं कम नहीं है। ये अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं और सबसे कम कीमत के shoes भी 495 डॉलर (भारतीय मुद्रा में 38,208 रुपये) और 625 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 48,243 रुपये हैं। अगर किसी को एक्स्ट्रा हार्ड यानी पूरी तरह फटे जूते चाहिए तो उसे 1,290 पाउंड यानी करीब 1 लाख 43 हजार रुपये खर्च करने होंगे। इस जूते के कैनवास से शुरू होकर इसका रबर फटा हुआ है। जूते के आगे की तरफ Balenciaga का लोगो दिखाई देता है। 

बिना छुए बनाए बीवी या गर्लफ्रेंड का रोमांटिक मूड, बस करना होगा ये काम

फैशन ब्रांडों का कहना है कि उन्होंने इस संग्रह के साथ क्लासिक डिजाइन और सुधार किए हैं। वे कालातीत आकस्मिक वस्त्र पेश करना चाहते हैं। इसे एक कष्टप्रद कैनवास, खुरदुरे किनारों और पहले से पहने हुए लुक के साथ पेश किया गया है। आप कहते हैं, अगर आप पुराने जूते पहनना चाहते हैं, तो नए क्यों खरीदें?

इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों से शादी करने वाले लड़को की बदल जाती है किस्मत : जानिए क्या कहते है ज्योतिष शास्त्र

जूतों का ये अजीबोगरीब कलेक्शन अब अमेरिका और मिडिल ईस्ट में आ गया है. ये जूते जापान और यूरोप के बाजारों में भी उपलब्ध हैं।

लड़की का मूड बनाने का सबसे बेहतरीन तरीका, बिना छूए ही बन जायेगा लड़की का मूड

इंटरनेट पर लोगों को मीम्स बनाने और ब्रांड का भरपूर आनंद लेने में देर नहीं हुई है। इससे पहले Balenciaga ने एक स्वेटर बेचा था जो पुराना और फटा हुआ दिखता था। इतना ही नहीं, टूटे हुए iPhone में पेरिस फैशन वीक के लिए Balenciaga का निमंत्रण भी था। अब फिर से यह ब्रांड जूतों की वजह से चर्चा में है।

Powered by Blogger.