MP : कार सवार युवक और महिला ने बाइक सवार छात्रा और उसके भाई को पीटा, वीडियो वायरल : जानिए पूरा मामला

 

MP : कार सवार युवक और महिला ने बाइक सवार छात्रा और उसके भाई को पीटा, वीडियो वायरल : जानिए पूरा मामला

ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक VIDEO सामने आया है। जिसमें कार सवार एक युवक और महिला बाइक सवार छात्रा और उसके भाई को पीट रहे हैं। आसपास काफी लोग खड़े हुए हैं और VIDEO शूट करते नजर आ रहे है, लेकिन किसी ने भी इस मामले में पिट रही लड़की की मदद नहीं की।

छोटे-मोटे झगड़ों में बढ़े तलाक के मामले : रोजाना एक जोड़ा हो रहा अलग, 2020 की तुलना में 2021 में तलाक के मामलों में 14% की बढ़ोतरी

VIDEO में कुछ लोग यह कहते जरुर नजर आ रहे हैं कि कार वाले की गलती थी उसने ही गलत टर्न लिया। यह पूरा ड्रामा फूलबाग पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर हुआ है, लेकिन उसके बाद भी पुलिस वहां से नदारद रही है। फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत नहीं हुई है। पर VIDEO सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

देवास : सास-ससुर का आशीर्वाद लेकर परीक्षा केंद्र पहुंची दुल्हन : विदाई के बाद पति के साथ 150 KM पहुंच कर दिया अंग्रेजी का पेपर

यह है पूरा मामला

शनिवार सुबह से ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक VIDEO चर्चित हो रहा है। VIDEO में एक कार और बाइक खड़ी है। कार से उतरा युवक और महिला बाइक सवार छात्रा और उसके भाई पर टूट पड़ते हैं। उनको सड़क पर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। बचाव में छात्रा और उसका भाई भी विरोध कर रहे है, लेकिन कार सवार उन पर हावी हो रहे हैं। जब इस VIDEO की पड़ताल की गई तो यह फूलबाग इलाके का निकला है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम यह सड़क हादसा हुआ था। कार सवार गोपाल मंदिर की ओर से तेजी से आ रहा था। उसने बाइक सवार छात्रा और उसके भाई को ओवरटेक कर अचानक कार को मोड़ दिया। जिससे बाइक और उनके बीच भिडंत हो गई। जब बाइक सवारों ने विरोध किया तो कार में सवार युवक व महिला अभद्रता पर उतर आए और मारपीट शुरू कर दी। यहां खड़े लोगों ने पूरी घटना का VIDEO शूट किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Google ने इंदौर के युवा अमन को दिया 65 करोड़ का इनाम : गूगल की 280 गलतियां खोज कर भेजी थी बग रिपोर्ट

विनय नगर के प्रवीण के नाम है कार

जिस कार में सवार युवक और महिला ने मारपीट की है उसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP08 CB-2221 VIDEO में दिख रहा है। जब इस रजिस्ट्रेशन को सर्च किया गया तो यह विनय नगर निवासी किसी प्रवीण राजपूत के नाम पर दर्ज बता रहा है। फिलहाल पुलिस थाने तक मामला नहीं पहुंचा है। इसलिए पुलिस अफसरों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read