MP : इंजीनियर लड़की ने की खुदकुशी : बोली Sorry मम्मी पापा, हाथ की नस काटकर फांसी पर झूली, 4 महीने पहले हुई थी शादी

 

MP : इंजीनियर लड़की ने की खुदकुशी : बोली Sorry मम्मी पापा, हाथ की नस काटकर फांसी पर झूली, 4 महीने पहले हुई थी शादी

इंदौर में भंवरकुआ इलाके के एक होटल में एक दिन पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। सोमवार को युवती का सुसाइड के लिए फंदा लगाने से ठीक पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने मम्मी-पापा और परिवार के सभी सदस्यों से माफी मांगते हुए नजर आ रही है। साथ ही हाथ जोड़कर ये भी कहते हुए दिख रही है कि मैं अब जीना नहीं चाहती। युवती की पहचान मोनिका यादव (25) निवासी जगजीवनराम नगर के रूप में हुई।

Google ने इंदौर के युवा अमन को दिया 65 करोड़ का इनाम : गूगल की 280 गलतियां खोज कर भेजी थी बग रिपोर्ट

वीडियो में रोते हुए मोनिका ने ये कहा

मैं अपना जीवन खत्म कर रही हूं। इसका जिम्मेदार कोई और नहीं मैं खुद हूं। मैं अब जीना नहीं चाहती। मुझे माफ कर दो। सब खुश रहो, अच्छे से रहो। मेरी गलती हो तो माफ करना। सॉरी मां, सॉरी पापा, चंकी, धीरज मुझे माफ कर देना। मैं आपका जीवन खराब नहीं करना चाहती। मैं अब खुद का जीवन खत्म कर रही हूं। किसी की कोई गलती नहीं है। सब मेरा दोष है। जिंदगी में सब आगे बढ़ो। यशिका दीदी सॉरी। मैं अब जीना नहीं चाहती। जीजी तुम ध्यान रखना। मेरे सारे कपड़े, सामान सब कुछ तुम्हारा है।

आज से नाइट कर्फ्यू हटा, महाशिवरात्रि, होली और रंगपंचमी पर मिली बड़ी राहत, अब रात भर शादियों में शामिल हो सकेंगे मेहमान

शनिवार रात को आकर ठहरी थी होटल में

भंवरकुआ थाने के TI संतोष दूधी के मुताबिक मोनिका शनिवार रात को अग्रसेन चौराहे पर स्थित वाइन शॉप के ऊपर बने होटल वेनिस ब्लू में आकर ठहरी थी। होटल के पास वाली बिल्डिंग के लोगों ने होटल के कमरे की खिड़की से मोनिका को फांसी पर झूलता देखा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खुलवाया। अंदर युवती फंदे पर झूलती मिली। कमरे में काफी खून भी फैला हुआ था।

गर्लफ्रेंड की शादी दूसरी जगह होने से बेहद दुखी युवक ने किया सुसाइड, बेरोजगार होने की वजह से लड़की के घरवालों ने हाथ देने से किया इनकार

चार महीने पहले हुई थी मोनिका की शादी

मोनिका शनिवार सुबह अपने घर से कुछ देर में वापस आने के लिए कहकर निकली थी। जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने रात में MIG थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मोनिका की शादी 4 महीने पहले ही हुई थी। उसके पति का नाम धीरज यादव है, जो शहर के चमेली देवी स्कूल में सिक्योरिटी इंचार्ज है।

इंदौर में 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : सोशल मीडिया पर सर्च किया था, मरने का सबसे आसान तरीका कौन सा है..

पुलिस जांच में मोबाइल में मिला आखिरी वीडियो

शव मिलने के बाद जब पुलिस ने मृतका के मोबाइल की जांच की तो उसमें सुसाइड से पहले का आखिरी वीडियो मिला, जिसमें वो रोते हुए अपने परिवार के सदस्यों से माफी मांगती नजर आ रही है। हालांकि वीडियो में उसने सुसाइड करने की वजह को लेकर कुछ नहीं कहा।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read