इंदौर से दुबई जाने वाले लोगों के लिए GOOD NEWS : 1 सितंबर से इंदौर से दुबई के लिए सीधी उड़ान शुरू

 
इंदौर से दुबई जाने वाले लोगों के लिए GOOD NEWS : 1 सितंबर से इंदौर से दुबई के लिए सीधी उड़ान शुरू


इंदौर से दुबई जाने वाले लोगों के लिए खुशखबर सामने आई है। 1 सितंबर से इंदौर से दुबई के लिए सीधी उड़ान शुरू होने वाली है। एयर इंडिया की यह फ्लाइट बेंगलुरू से इंदौर आकर सीधे दुबई जाएगी। फिलहाल यह फ्लाइट हफ्ते में एक ही दिन यानी बुधवार को ही चलेगी। काफी वक्त से लोगों द्वारा दुबई की फ्लाइट शुरू करने की डिमांड भी की जा रही थी।

भोपाल-इंदौर, रीवा, सागर, शहडोल समेत इन जगहों पर हलकी बारिश व गरज-चमक के साथ पड़ेंगी बौछारें

आगामी 1 सितंबर से इंदौर एयरपोर्ट से दुबई की सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है। एयरपोर्ट के प्रभारी डायरेक्टर प्रबोध शर्मा ने बताया कि 1 सितंबर से एयरइंडिया की फ्लाइट शुरू हो रही है। बेंगलुरू से इंदौर होकर दुबई जाएगी। फिलहाल हफ्ते में एक दिन बुधवार को ही चलेगी। यानी यह फ्लाइट सुबह जाकर रात को वापस इंदौर आकर बेंगलुरू जाएगी।

यह रहेगा समय

प्रभारी डायरेक्टर शर्मा के मुताबिक यह फ्लाइट सुबह 9.45 बजे बेंगलुरू से उड़ान भरकर 11.35 बजे इंदौर आएगी। जिसके बाद 12.35 बजे से दुबई के लिए उड़ान भरेगी और करीब 3.05 बजे पहुंचेगी। वहीं ये फ्लाइट 4.05 बजे से दुबई से 8.55 को इंदौर आकर 9.55 बजे बेंगलुरू के लिए रवाना होगी।

राज्य प्रशासनिक सेवा और राज्य पुलिस सेवा के 29 अफसरों को मिलेगा प्रमोशन : ये बन सकते हैं IAS, IPS

दुबई की फ्लाइट की काफी डिमांड थी

कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि दुबई की फ्लाइट शुरू करने के लिए आमजनता की काफी डिमांड आ रही थी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इंदौर प्रवास के दौरान जनप्रतिनिधियों ने जनता की इस डिमांड को रखा था। सोमवार को ये खुशखबरी आई कि 1 सितंबर से दुबई की फ्लाइट दोबारा इंदौर से शुरू हो रही है। यह फ्लाइट बेंगलुरू से इंदौर आकर दुबई जाएगी। इसी प्रकार दुबई से इंदौर लैंड कर इंदौर से बेंगलुरू जाएगी। यह फ्लाइट दो जगह से कनेक्ट रहेगी।

जानिए शराब दुकान के बिल की खास बातें : दिन, दुकान, शराब के ब्रांड का नाम, रुपए और मात्रा दर्ज होगी : यहां जानें ग्राहक को क्या होगा फायदा

आरटीपीसीआर टेस्ट के टीम की व्यवस्था

कलेक्टर ने कहा यह फ्लाइट इंटरनेशल है। इसलिए आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए टीम की डिमांड एयरपोर्ट प्रबंधन ने की है। इसकी व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा इस फ्लाइट से इंटरनेशनल कनेक्टिविटी होगी इंदौर कि और यहां के व्यापार को भी बढ़ावा मिलेगा।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read