REWA : शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की आधी रात जल समाधि : दो दोस्तों की मौके पर मौत, एक बुरी तरह घायल

 

REWA : शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की आधी रात जल समाधि : दो दोस्तों की मौके पर मौत, एक बुरी तरह घायल

रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत गाढ़ा 139 के लाही नहर में शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की आधी रात जल समाधि हो गई। इस हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। सूत्रों की मानें तो दुर्घटना के बाद घायल ने बाराती को अवगत कराया था। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर डायल 100 व थाना पुलिस को जानकारी दी।

लावारिस नवजात मिलने से हड़कंप : बंद बोरे से आ रही थी रोने की आवाज बोरा खोला तो एक दिन का शिशु निकला

बड़े हादसे की सूचना के बाद जवा थाना प्रभारी अमले के साथ मौके पर पहुंच गए। साथ ही तुरंत नहर में उतर कर डूबे युवकों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक दो लोगों की सांसे थम चुकी थी। घायल को जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।

शहर से लापता युवती का पूर्वा फॉल में मिला शव : 500 फीट नीचे गहरी खाई से निकलवाते हुए ऊपर लाई पुलिस

जवा थाना प्रभारी निरीक्षक तेजभान सिंह ने बताया कि रविवार की शाम सलैया थाना नारीबारी यूपी की बारात जवा थाना अंतर्गत डोरी गांव आई थी। जहां देवानंद केशरवानी​ (21) निवासी बरूआ अमिलकोनी थाना चाकघाट, आशीष केशरवानी (23) निवासी बरूआ अमिलकोनी थाना चाकघाट और उनका दोस्त सत्यम कश्यप पुत्र कामता (22) निवासी बांदा जिला यूपी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। शादी का जयमाला संपन्न होने के बाद तीनों दोस्त शनिवार-रविवार की रात 12.30 बजे अपनी बाइक में सवार होकर चाकघाट लौटने लगे।

अंधे मोड में अचानक आ गया कुत्ता

पुलिस ने बताया कि तीनों दोस्त डोरी गांव से लौटते समय लाही नहर के पास पहुंचे तो अंधा मोड आ गया। साथ ही अचानक कुत्ता भी पहुंच गया। ऐसे में देवानंद के हाथ से बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे बगल से गुजरी कंक्रीट नहर से भिड़ते हुए तीनों समा गए। आशंका है कि हादसे के बाद दो लोगों का सिर नहर में टकराया था। जिससे बाद देवानंद केशरवानी​ और सत्यम कश्यप डूब गए। जबकि आशीष केशरवानी उछलकर दूर जा गिरा। जिससे उसका पैर टूट गया और जख्मी हो गया।

ठगी के आरोपी पिता सहित दो पुत्र गिरफ्तार : रीवा के दो युवाओं से कॉलरी कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर करी थी 10 लाख की ठगी

एक का हुआ पीएम, दूसरे के परिजनों का इंतजार

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों के शव को रात तीन बजे जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मर्चुरी में रखा दिया था। जहां रविवार की दोपहर देवानंद केशरवानी​ (21) निवासी बरूआ अमिलकोनी थाना चाकघाट के शव को पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। जबकि सत्यम कश्यप पुत्र कामता (22) निवासी बांदा जिला यूपी के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

शिवपुरवा-गड्डी रोड में हादसा : मामा के यहां शादी में शामिल होने आए युवक हुए हादसे का शिकार, एक की मौत एक का इलाज जारी

घायल ने दी बारातियों को सूचना, तब पहुंची थी पुलिस

एसजीएमएच में जिंदगी की जंग लड़ रहा आशीष केशरवानी ने बताया कि दुर्घटना के बाद उसने ही बारातियों को सूचना दी थी। तब दो दोस्त शादी समाराहे छोड़कर तुरंत आए थे। फिर उन्होंने ही थाना पुलिस को बुलाकर बाहर निकाला था। लेकिन सिर में चोंट लगने के बाद पानी में डूबने से दो दोस्तों की नहर में जल समाधि हो गई।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read