REWA : रीवा में फिर बाइकर्स गैंग की दहशत : दिनदहाड़े मामा भांजे को चाकू की नोक पर लूटा, सीने पर चाकू से वार कर हुए फरार, गला रेतने की भी कोशिश

 

REWA : रीवा में फिर बाइकर्स गैंग की दहशत : दिनदहाड़े मामा भांजे को चाकू की नोक पर लूटा, सीने पर चाकू से वार कर हुए फरार, गला रेतने की भी कोशिश

रीवा शहर में आज देर शाम बाइकर्स गैंग ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने बाइक से जा रहे मामा भांजे से चाकू की नोक पर ना सिर्फ मोबाइल लूटा बल्कि विरोध करने पर भांजे पर चाकू से हमला कर दिया है। 

कक्षा 12वीं के तीन छात्र नकल करते पकड़ए : DEO ने परीक्षा में ड्यूटी कर रही पर्यवेक्षक को किया निलंबित

बदमाशों ने युवक के सीने पर चाकू से दो वार किए जबकि उसका गला भी रेतने का प्रयास किया। घटना के बाद बदमाशों के भागते ही खून से लथपथ पडे़ भांजे को मामा ने अस्पताल पहुंचाया है और सूचना पुलिस को दी।

गोड़हर मोड़ के पास हुई घटना 

दरअसल शहर के भीतर हुई लूट की यह सनसनीखेज वारदात चोरहटा व सिविल लाइन थाना के बीच गोड़हर मोड़ के समीप की है। जानकारी के मुताबिक ढेकहा निवासी आयुष साहू पिता राकेश साहू उम्र 22 वर्ष व उसके मामा वीरेन्द्र बाइक मे ंसवार होकर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे तभी गोड़हर मोड़ के समीप दूसरी बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने मामा भांजे का रास्ता रोककर चाकू की नोक पर दोनों का मोबाइल लूट लिया। घटना के दौरान पीड़ित आयुष ने जब बदमाशों का पीछा करने का प्रयास तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

चोरहटा बाईपास पर रीवा का नया सेल्फी प्वाइंट : प्रवेश करते ही दीदार होगा "आई लव रीवा" से

सीने पर मारे दो चाकू, गला रेतने की कोशिश 

लूट की इस घटना में पीड़ित युवक ने जब बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने उसे जान से मारने की नियत से उसके सीने पर चाकू से दो वार किए जबकि गले में भी चाकू से वार कर दिया। घटना के दौरान चाकू के हमले से घायल युवक के जमीन पर गिरते ही बदमाश मौके से फरार हो गए तों वहीं खून से लथपथ हालत में पडे़ घायल को परिजनों ने आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया है।

शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की आधी रात जल समाधि : दो दोस्तों की मौके पर मौत, एक बुरी तरह घायल

मौके पर मची अफरा तफरी

सरेराह लूट की घटना के दौरान युवक पर हुये चाकू से हमले से मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। प्रत्यदर्शियों की मांने तो बदमाशों की संख्या 3 थी जो एक ही बाइक में सवार होकर आए थे। हालांकि घटना के बाद आरोपियों की पहचान नहीं की जा सकी है। फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read