REWA : टैक्स न जमा कराने वालों पर सख्ती से कार्यवाही शुरू : राज मैरिज गार्डन एवं बांके बिहारी मैरिज गार्डन हुआ सील

 

 REWA : टैक्स न जमा कराने वालों पर सख्ती से कार्यवाही शुरू : राज मैरिज गार्डन एवं बांके बिहारी मैरिज गार्डन हुआ सील

रीवा। नगर निगम इनदिनों टैक्स जमा कराने के लिए सख्ती बरतने की कार्रवाई शुरू कर रहा है। इसी के तहत दो बारातघरों में ताला लगा दिया गया है। इनके संचालकों को कई बार बकाया टैक्स जमा कराने के लिए नोटिस दी गई थी। बताया गया है कि शहर के वार्ड15 में स्थित राज मैरिज गार्डन एवं वार्ड दस में बांके बिहारी मैरिज गार्डन में तालाबंदी कर सील कर कर दिया गया है। इसके अलावा शहर के अन्य बारातघरों और होटलों को भी नोटिस देकर समय पर राशि जमा कराने के लिए चेतावनी दी गई है। निगम के अधिकारियों ने बताया है कि अन्य बड़े बकायादारों के यहां भी तालाबंदी की जाएगी। इस कार्रवाई में राजस्वदल के राजस्व निरीक्षक रावेन्द्र सिंह, नीलेश चतुर्वेदी, राजेश सिंह, यज्ञनारायण सोहगौरा, विनय मिश्रा, सत्यविजय सिंह, विनोद तिवारी आदि शामिल रहे।

अपराध का गढ़ बन रहा रीवा : लगातार दिन रात बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, युवक के साथ सरेराह लात घूसों व बेल्ट से मारपीट कर वीडियो वायरल : दो आरोपी गिरफ्तार

जलकर के उपभोक्ताओं को नोटिस

रीवा। नगर निगम द्वारा जलकर की राशि समय पर जमा नहीं करने वाले उपभोक्ताओं को नोटिस जारी की गई है। साथ ही पूर्व में जिन्हें नोटिस दी गई थी उनके यहां अब नगर निगम की टीमें पहुंचकर नल कनेक्शन भी काट रही हैं। वार्ड 38 में रमाकान्त तिवारी द्वारा नल कनेक्शन के दस्तावेज न दिखाए जाने पर अवैध माना गया, साथ ही बकाया राशि जमा नहीं करने पर मोहन लाल एवं गंगाराम का नल कनेक्शन विच्छेद कराया गया। इस कार्रवाई में नगर निगम के जलप्रदाय शाखा के सहायक यंत्री एसएन द्विवेदी एवं अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read