REWA : अपराध का गढ़ बन रहा रीवा : लगातार दिन रात बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, युवक के साथ सरेराह लात घूसों व बेल्ट से मारपीट कर वीडियो वायरल : दो आरोपी गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा । मध्यप्रदेश में एक के बाद एक दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं ताजा वीडियो एक बार फिर रीवा जिले से वायरल हुआ है जहां चोरी के शक में एक युवक की बेरहमी से लोगों ने पिटाई की , युवक की छाती में चढ़ कर उसे बेल्ट से पीटा गया , पीड़ित युवक मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन भीड़ सिर्फ तमाशा देखती रही मिली जानकारी के मुताबिक पूरा वीडियो रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आने वाले ट्रांसपोर्ट नगर का है जहां चोरी के शक में एक युवक को सरेराह तालिबानी सजा दी गई .

पारिवारिक कलह से सुसाइड की कोशिश : क्योटी जलप्रपात में आत्महत्या करने जा रही महिला को पुलिस ने बचाया

वायरल वीडियो बाद हरकत में आई पुलिस 

तीन युवक पीड़ित को बीच रास्ते में बेल्ट और लात घुसा से बेरहमी से पीटते रहे हैं सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल है जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और आरोपी तीनों युवकों की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है मध्य प्रदेश में लगातार ऐसी ही तालिबानी सजा के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जहां लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया है. 

पार्किंग के नाम पर लूट पर लगाम : नए ठेका की नई प्रक्रिया शुरु, संजय गांधी में अब बाइक के 10 तो कार के लगेंगे 20 रुपए

सतना के बाद नीमच फिर रीवा का वीडियो वायरल 

पहले दो वीडियो सतना से सामने आए फिर एक वीडियो रीवा के सामने आया और अभी हाल ही में नीमच से भी ऐसा ही वीडियो सामने आया था जहां एक व्यक्ति को पिकअप वाहन में बांधकर घसीटा गया अब एक बार फिर रीवा से ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसके बाद यह सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि आखिर यह मध्य प्रदेश को क्या हो गया है. 

पुलिस ने एक बदमाश से चोरी की दो बाइकें जब्त की : बेंचने से पहले लोगों से सौदेबाजी करते आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस की चंद घण्टो में बड़ी कर्यवाई वायरल वीडियो में दो गिरिफ्तार दो की तलाश जारी

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में एक युवक के साथ मारपीट का देर रांत वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर ली गई है, आरोपियों के खिलाफ 307 IPC के तहत अपराध कायम किया गया है। आरोपी चिन्हित कर लिए गए हैं। दो आरोपियों को गिरिफ्तार कर लिया गया है जबकि दो की तलाश की जा रही है, इस तरह की हर घटना पर हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर आरोपीगणों का जिलाबदर भी किया जायेगा। 

बहन के घर से लौट रहे दो युवकों पर कट्टे से फायर, बांए हाथ की उंगली में लगी गोली : दोनों पक्षों के बीच बताया जा रहा पुराना विवाद : मामला दर्ज कर जांच शुरू

पूर्व में लड़की का वीडियो हुआ था वायरल 

हम आपको बता दे पूर्व में बस में लड़की की वीडियो बनाने पर अपराध कायम कर कार्यवाई हुई थी तथा बस का परमिट रद्द कराया गया था। हनुमना में एक महिला के साथ गाली-गलौज के वीडियो पर पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए अपराध कायम कर कार्यवाई की थी। इस पूरी कर्यवाई में आईजी उमेश जोगा डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह एसपी राकेश कुमार सिंह सीएसपी सहित सिविल लाइन पुलिस की सराहनी पहल रही है, जिन्होंने पूरे मामले को गम्भीरता से लिया है. 


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.