REWA : भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह में शामिल होकर देर रात घर लौट रहे अध्यापक की बाइक ट्रक में घुसी, मौके पर मौत

 

       REWA : भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह में शामिल होकर देर रात घर लौट रहे अध्यापक की बाइक ट्रक में घुसी, मौके पर मौत

रीवा जिले के सगरा थाना अंतर्गत बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। अध्यापक शुक्रवार की शाम रीवा स्थित शादी समारोह में शामिल होने आए थे। जो देर रात घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक इटौरा के आगे मझगवां टोला के पास पहुंची तो सड़क के किनारे खड़े ट्रक के बगल में सामने से घुस गई। हादसा देख राहगीरों ने डायल 100 और सगरा पुलिस को सूचना दी।

शिल्पी ब्लाजा के पास संदिग्ध बदमाश को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ा, दो स्कूटी चोरी करना कबूला

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से शिक्षक को लेकर संजय गांधी ​स्मृति हॉस्पिटल रवाना हो गई। आकस्मिक चिकित्सा इकाई पहुंचे शिक्षक को ड्यूटी डॉक्टर ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शिक्षक के शव को मर्चुरी में रखावा दिया था। मौत की जानकारी मिलने पर सगरा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। साथ ही शनिवार की दोपहर परिजनों की मौजूदगी में पीएम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी है।

एक बार फिर BJP सांसद का विवादास्पद बयान : बोले ; स्वच्छता के काम में बाधा डालने वालों को फांसी दे देनी चाहिए

मनगवां थाना क्षेत्र के रहने वाले है शिक्षक

सगरा थाना प्रभारी ऋषभ सिंह बघेल ने बताया कि शुकवार की रात 11 से 12 बजे के बीच सिरमौर-रीवा हाईवे में हादसे की सूचना आई थी। दुर्घटना के बाद थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचकर तुरंत रीवा एसजीएमएच लेकर पहुंचा था। जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया था। बाइक नंबर और पैंट की जेब में मिले दस्ताबेजों के आधार पर परिजनों को अवगत करा दिया है। मृतक शिक्षक की शिनाख्त अखिलेश पटेल (39) निवासी रमपुरवा थाना मनगवां के रूप में हुई है।

चोरहटा बाईपास पर रीवा का नया सेल्फी प्वाइंट : प्रवेश करते ही दीदार होगा "आई लव रीवा" से

शनिवार को हुआ पीएम

सगरा पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह पंचनामा कार्रवाई हो गई थी। दोपहर तक पीएम कराकर डेड बॉडी शिक्षक के परिजनों को सौंप दी है। घर के सदस्यों ने की मानें तो शुक्रवार की शाम वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने रीवा आए थे। जो रात 11 बजे पैलेस से बाइक में सवार होकर निकल गए थे। लेकिन वाहनों की तेज लाइट के कारण हाईवे के किनारे खड़े ट्रक में घुस कर प्राण गंवा दिए।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read